मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' पर बेस्ड है सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म



अब एक बार फिर सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के करियर को धक्का लगाने की पुरजोर कोशिश में जुट गए हैं। साल 2018 में रिलीज़ हुई मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' पर बेस्ड हिन्दी फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म की तैयारियां जोरों पर हैं। एक तरफ आयुष शर्मा इस फिल्म में लीड कैरेक्टर के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं, तो वहीं सलमान खान भी इस फिल्म में अपनी स्टार पॉवर दिखाने वाले हैं। 

मुलशी पैटर्न के रीमेक में आयुष शर्मा के साथ दिखेंगे सलमान खान
सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा के करियर की गाड़ी को बढ़ाने की कोशिशों में लगातार लगे ही रहते हैं। आयुष की डेब्यू फिल्म 'लवयात्री' के गानों ने ही सिर्फ दर्शकों के मन को मोहा, फिल्म तो पानी भी नहीं मांग पाई। 

अब ऐसे में अपने जीजा के करियर को संवारे बिना सलमान चैन की सांस तो ले नहीं सकते। लिहाजा, उन्होंने आयुष के लिए एक और फिल्म का चयन किया है। इस फिल्म की कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और साथ ही फिल्म में आयुष के अलावा सलमान खान भी होंगे। अब सलमान खान भले ही कैमियो करें या गेस्ट अपीयरेंस, उनका 'स्टार पॉवर' फिल्म में चार-चांद तो लगाएगा ही। 

अब यदि उस फिल्म की बात करें, तो साल 2018 में आई मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' है। इसी फिल्म की हिन्दी रीमेक है, आयुष शर्मा की आगामी फिल्म। आयुष फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं, तो सलमान भी दमदार किरदार में नज़र आने वाले हैं। 

सूत्रों की माने, तो 'मुलशी पैटर्न' के निर्देशक प्रवीण तर्डे ने सलमान खान और अरबाज़ के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म की कहानी किसानों की समस्याओं के इर्द-गिर्द बुनी गई है। सलमान और अरबाज दोनों को फिल्म काफी पसंद आई थी। इसलिए फिल्म को हिन्दी में रीमेक करने का मन बनाया गया और हाल ही में फिल्म के राइट्स भी सलमान ने खरीद लिए हैं। 

मराठी फिल्म को प्रवीण तर्डे ने बनाया था, जबकि इसके हिन्दी रीमेक को बनाने की जिम्मेदारी 'लवयात्री' के निर्देशक अभिराज मिनावाला को दी गई है। 

जहां तक फिल्म में किरदारों की बात करें, तो आयुष गैंगस्टर के किरदार में होंगे और सलमान फिल्म में 'उपेंद्र' नाम का किरदार निभाने जा रहे हैं। आयुष फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू करने वाले हैं, जबकि सलमान को महज 15-20 दिन की शूटिंग करनी है। इसलिए फिल्म 'राधे' की शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर वो अपने 'मीट एंड ग्रीट' प्रोग्राम के लिए अमेरिका और कनाडा के लिए रवाना होंगे और उसके बाद वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। 

आयुष की इस फिल्म में उनकी लव-इंटरेस्ट की भूमिका सई मांजरेकर निभाने वाली हैं और साथ ही सई के पिता महेश मांजरेकर भी फिल्म में दिखाई देंगे। सूत्रों की माने, तो फिल्म में सलमान एक 'चायवाली' के इश्क में गिरफ्तार होंगे, जिसके पिता की भूमिका महेश मांजरेकर निभाने जा रहे हैं।