'लॉलीपॉप लागेलू' सनसनी भोजपुरी सिंगर पवन सिंह करने वाले हिन्दी सिंगिंग में डेब्यू



गायक पवन सिंह भोजपुरी म्यूज़िक इंडस्ट्री में झंडा गाड़ने के बाद अब हिन्दी म्यूज़िक इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। अपनी इस नई शुरुआत के लिए उन्होंने जैकी भगनानी के म्यूज़िक लेबल जे-म्यूज़िक को चुना है। पवन के हिन्दी डेब्यू सॉन्ग 'होली' पर होगा। इस 'होली सॉन्ग' में पवन के साथ पायल देव भी अपनी आवाज़ देंगी। 

lollipop lagelu singer pawan singh hindi song debut
होली यानी रंग-राग और फाग का त्यौहार है। अब ऐसे मे पवन सिंह की इस पेशकश से जरूर ही होली के रंग में मस्ती कुछ ज्यादा घुलेगी। अपने इस पहले हिन्दी सॉन्ग को लेकर पवन सिंह काफी खुश हैं। पवन की माने, तो हिन्दी म्यूज़िक इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए 'होली' से बेहतर कोई और मौका नहीं हो सकता। 

बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी म्यूज़िक इंडस्ट्री में पहले से ही काफी लोकप्रिय हैं। 'लॉलीपॉप लागेलू' और 'बदनाम कर दोगी' जैसे सॉन्ग्स से सुर्खियां बटोरने वाले पवन को लगता है कि जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूजिक ने उन्हें हिंदी म्यूजिक में परफेक्ट लॉन्च दिया है।

ग़ौरतलब है कि जे जस्ट, म्यूज़िक कंटेंट कंपनी है, जिसे अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने शुरू किया है। कंपनी ने समय-समय कई सॉन्ग्स को लॉन्च किए हैं, जो ऑडियो, वीडियो और अन्य टेलीकास्ट प्लेटफॉर्म्स पर सफल रहे हैं। 

जे जस्ट म्यूज़िक का उद्देश्य खुद को क्षेत्रीय संगीत में विस्तारित करना है और इसका आगामी म्यूज़िक वीडियो है, जो की प्रसिद्ध भोजपुरी गायक पवन सिंह और डांसर लॉरेन गोटलिब का एक दिलचस्प कॉम्बिनेशन है। 

पवन सिंह के इस 'होली सॉन्ग' को लेकर जैकी भगनानी कहते हैं कि यह सॉन्ग 'होली सॉन्ग ऑफ द ईयर' होगा। हम सभी 'लॉलीपॉप लागेलू' के फैन हैं और पवन सिंह के साथ उनके पहले हिन्दी सॉन्ग के लिए एक साथ आने से बहुत रोमांचित हैं। इस गाने को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। 

वहीं इस बारे में पवन सिंह का कहना है, 'मैं अपने हिन्दी डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मुझे इतना बड़ा मौका देने के लिए जैकी भगनानी और जे जस्ट म्यूज़िक का शुक्रिया और मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बन रहा हूं।'

पवन आगे कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि मेरे सभी फैन्स हिन्दी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' को उसी तरह प्यार और सपोर्ट करें, जैसा कि मेरे बाकी के सॉन्ग्स के लिए करते हैं।