कंगना रनौत की 'गंगा' को रंगोली चंदेल जल्दी ही लाने वाली हैं घर



बेबाक अभिनेत्री के रूप में कंगना रनौत ने अपनी अपना परचम फहराया हुआ है, लेकिन कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी खुल कर अपनी राय रखने वालों में से हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक खुशखबरी साझा की। रंगोली ने बताया कि वो जल्दी ही एक बेटी को गोद लेने वाली हैं। साथ ही उस बच्ची का नाम उसकी मौसी यानी कंगना रनौत 'गंगा' रखा है। 

rangolichandel will adopt a baby girl, kangana name her ganga
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के घर फिर से खुशियां आने वाली हैं। उनकी बहन और मैनेजर रंगोली बेटी की मां बनने वाली हैं। पहले से ही एक बेटे की मां रंगोली अबकी बार एक बेटी को गोद लेने जा रही हैं। बेटी को गोद लेने की जानकारी रंगोली ने ट्विटर पर शेयर की। 

बेटी के आने की खुशी सी बात से लगाई जा सकती हैं कि उसके नाम तक को अभी से तय कर लिया है। रंगोली की बेटी का नाम उसकी मौसी कंगना रनौत ने 'गंगा' रखा है। 

रंगोली अपने ट्विट में लिखती हैं कि मेरा एक बच्चा है और मुझे और मेरे पति को एक और बच्चा चाहिए। इसलिए हमने एक बच्ची अडॉप्ट करने का फैसला लिया है।

मैं कपल्स को सेरोगेट पर जाने से रोकने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं। हम सबको उन बच्चों को घर देना चाहिए, जो इस दुनिा में माता-पिता के लिए तरस रहे हैं। 
अगले ट्विट में लिखती हैं कि मेरी बहन ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया है। मैंने और मेरे पति अजय ने सारी फॉर्मलिटीज पूरी कर ली है। 

ऐसे में कुछ महीनों में बेबी गर्ल हमारे पास होगी, जिसका नाम कंगना ने 'गंगा' रखा है। एक बच्चे को घर देने में सक्षम होने के लिए खुद को हम सौभाग्यशाली समझते हैं। 
रंगोली की ट्विट को ध्यान से पढ़ेंगे, तो पाएंगे कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी समेत उन सभी सेलेब पर कटाक्ष किया है, जो सेरेगेसी के माध्यम से माता-पिता बने हैं। 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी सेरोगेसी के जरिय 'समिशा' नाम की बच्ची के माता पिता बने हैं। बच्ची के जन्म से पूरा परिवार काफी खुश है और फैमिली को कंप्लीट बता रहा है।