अब 'मसखरा' बन कर स्टैंड-अप कॉमेडी करते दिख सकते हैं वरुण धवन



जी नहीं, वरूण ने फ्लॉप फिल्मों के चलते दूसरा करियर ऑप्शन नहीं चुना है, बल्कि यह तो उनकी अगली फिल्म हो सकती है। फिल्मी गलियारों में चल रही ख़बरों की माने, तो 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर की अगली फिल्म में वरूण नज़र आ सकते हैं, जो एक 'स्टैंड-अप कॉमेडियन' की स्टोरी है। 

Varun Dhawan's next will be raaj shandilya's Maskhara
वरुण धवन की आखिरी बॉक्स ऑफिस हिट 'सुई धागा' रही, जो साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। उसके बाद करण जौहर की 'कलंक' और फिर रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर' रिलीज़ हुई हैं, लेकिन दोनों ही फिल्मों को मनमुताबिक सफलता हाथ नहीं लगी है। 

बॉक्स ऑफिस पर लगातार लग रही निराशा से पीछा छुड़ाने के लिए वरुण ने कॉमेडी के ट्रैक पर खुद को उतारने का निर्णय लिया है। दरअसल, रोम-कॉम में वरुण काफी हिट रहे हैं। 

फिलहाल पिता निर्देशक डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं. वन' की शूटिंग हाल ही में पूरी कर वो गोवा से मुंबई लौटे हैं और अब शशांक खेतान की फिल्म 'मिस्टर लेले' की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं। 

इसी बीच ख़बरें हैं कि अगले प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने स्क्रिप्ट सुनना शुरू कर दिया है और उनको एक स्क्रिप्ट पसंद भी आ गई है। वह स्क्रिप्ट 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर राज शांडिल्य की है, फिलहाल फिल्म का नाम 'मसखरा' बताया जा रहा है। 'मसखरा' की कहानी स्टैंड-अप कॉमेडियन की है। 

ग़ौरतलब है कि बतौर डायरेक्टर 'ड्रीम गर्ल' राज की डेब्यू फिल्म थी, लेकिन इससे पहले उन्होंने 'वेलकम बैक', 'फ्रीकी अली' और 'जबरिया जोड़ी' सरीखी फिल्मों के डायलॉग्स लिखे हैं। 

वहीं वरुण को स्क्रिप्ट तो पसंद आई है, लेकिन राज इस फिल्म को पूरी तरह से डेवलेप नहीं कर पाए हैं। ऐसे में वरुण ने उनको फिल्म पूरी तरह से लिखने के लिए कहा और फिर एक बार फाइनल स्क्रिप्ट को सुनने के बाद ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा। 

वहीं यदि राज शांडिल्य की बात करें, तो फिलहाल वो तीन फिल्मों पर एक साथ काम कर रहे हैं। जहां एक तरफ 'मसखरा' है, तो वहीं राज कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म पर भी वो काम कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी मेल सेरोगेसी पर बेस्ड होगी, जिसमें राजकुमार राव लीड होंगे। इस फिल्म का निर्देशन भी राज शांडिल्य ही करने वाले हैं। 

दिलचस्प बात यह है कि 'ड्रीम गर्ल' को प्रोड्यूस करने वाली एकता कपूर इस फिल्म को भी प्रोड्यूस करेंगे, साथ में 'मसखरा' को भी वो बैक करेंगी। इसके अलावा राज शांडिल्य प्रोड्यूसर श्रद्धा चंदावरकर के लिए कंडोम पर आधिरत एक कॉमेडी पर काम कर रहे हैं और उसका भी वो निर्देशन करने वाले हैं। 

चलते-चलते वरुण की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं. वन' जल्दी ही रिलीज़ होने पर है, जिसमें वरण के साथ सारा अली खान नज़र आएंगी। वहीं शशांक खेतान की कॉमिक थ्रिलर फिल्म 'मिस्टर लेले' की भी शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। इसके अलावा साल 1971 में भारत-पाक युद्ध में शहीद हुए सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल की बायोपिक करने की ख़बरें हैं।