कंगना रनौत की 'थलाइवी' से भिड़ेगी रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की 'बंटी बबली 2'



यशराज फिल्म्स ने साल 2005 में आई सुपरहिट फिल्म 'बंटी बबली' के सीक्वल की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है। रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बंटी बबली 2' 26 जून को सिनेमाघरों में उतर रही है। ख़ास बात यह है कि इसी दिन कंगना रनौत स्टारर एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन स्वर्गीय जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' भी रिलीज़ हो रही है। 

saif ali khan and rani mukherji in bunty babli 2
सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की सिज़लिंग कैमेस्ट्री एक बार फिर से पर्दे पर देखने को मिलेगी। दरअसल, दोनों की अहम भूमिका वाली फिल्म 'बंटी बबली 2' इस साल जून में रिलीज़ हो रही है। 

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी बबली' की रीमेक है। जहां इस बार रानी के साथ सैफ नज़र आने वाले हैं, वहीं 'बंटी बबली' में रानी के साथ अभिषेक बच्चन की जोड़ी बनी थी। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन भी ख़ास किरदार में थे और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक आइटम नंबर पर परफॉर्म भी किया था। 

ख़ैर, बात करते हैं 'बंटी बबली 2' की, तो इसमें रानी और सैफ के अलावा 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा यशराज फिल्म्स से ने एक टीज़र जारी करते हुए किया है। 


'बंटी बबली' को शाद अली ने निर्देशित किया था और 'बंटी बबली 2' के निर्देशन वरुण वी शर्मा के कंधों पर है। वरुण ने ही फिल्म की स्क्रिप्टिंग की है। वहीं सैफ और रानी की जोड़ी इससे पहले 'हम तुम', 'तारा रम पम' और 'थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक' सरीखी फिल्मों में देख चुके हैं। सैफ और रानी की कैमिस्ट्री ग्यारह साल बाद पर्दे पर देखने को मिलेगी। 

अब एक तरफ सैफ और रानी की कैमिस्ट्री देखने के दर्शक उतावले होंगे, तो दूसरी तरफ टिकट खिड़की पर जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। दरअसल, 'बंटी बबली 2' का मुकाबला कंगना रनौत की 'थलाइवी' से होने जा रहा है। फिल्म 'थलाइवी' एक्टर-पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक है और दर्शकों में अभी से फिल्म को लेकर काफी क्रेज़ है।