'रन लोला रन' के हिन्दी अडॉप्टेशन 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ दिखेंगे ताहिर राज भसीन



तापसी पन्नू जर्मन लैंग्वेंज की फिल्म 'रन लोला रन' के हिन्दी अडॉप्टेशन 'लूप लपेटा' में नज़र आने वाली हैं। सोनी पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में ताहिर राज भसीन अहम भूमिका में होंगे और यह फिल्म 29 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

लूप लपेटा में नज़र आएंगी तापसी पन्नू
तापसी पन्नू ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। अब वो साल 1999 में आई जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' के हिन्दी रीमेक में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में तापसी के साथ ताहिर राज भसीन भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया करने वाले हैं। सोनी पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म 29 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

फिल्म को लेकर तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनाउंसमेंट किया। इंस्टाग्राम पर तापसी ने लिखा, 'यहां एक और अनाउंसमेंट मेरी तरफ से। सोनी पिक्चर्स इंडिया और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की क्रेजी थ्रिलर कॉमेडी 'रन लोला रन' की हिंदी अडॉप्टेशन 'लूप लपेटा' अनाउंस कर रही हूं। आकाश भाटिया के साथ इस रोलर कोस्टर को देख रही हूं। मेरे को- स्टार ताहिर राज भसीन हैं।'

अभी तक मिली जानकारी की माने, तो फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने वाली है। 'लूप लपेटा' की स्क्रिप्टिंग विनय चवल और केतन पेड़गाओंकर ने की है।

बता दें कि साल 1999 में 'रन लोला रन' ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज कैटेगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट की गई थी। हालांकि, ऑस्कर से यह फिल्म चूक गई थी, लेकिन टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसे अवॉर्ड्स मिले और सनडैंस फिल्म फेस्टिवल में ऑडियंस ने इसे काफी वोट दिए थे।

यह तो रही फिल्म 'लूप लपेटा' की बात, लेकिन तापसी पन्नू की एक के बाद एक छह फिल्में कतार में हैं। साल 2019 तापसी के लिए काफी ख़ास रहा। उनकी फिल्म 'बदला' और 'मिशन मंगल' ने तारीफें बटोरी, तो फिल्म 'सांड की आंख' के लिए उनको फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।

वहीं तापसी की आगामी फिल्मों की बात करें, तो सबसे पहले कतार में फिल्म 'थप्पड़' है, जो 28 फरवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। तापसी इससे पहले अनुभव की फिल्म 'मुल्क' में भी अहम भूमिका में थीं।

फिर है 'शाबाश मीठू'। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक है 'शाबाश मीठू'। इस फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है। मिताली राज की इस बायोपिक में तापसी, मिताली के किरदार को निभा रही हैं, जबकि इस बायोपिक का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं और इसे वायकॉम 18 प्रोड्यूस कर रही है। यह फिल्म फरवरी 2021 में रिलीज़ होगी।

विक्रांत मैसी के साथ तापसी की 'हसीन दिलरूबा' 18 सितंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली है। विनिल मैथ्यू के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे भी ख़ास किरदार में नज़र आ सकते हैं।

आकर्ष खुराना की 'रश्मि रॉकेट' भी तापसी के ही खाते में है। 'रश्मि रॉकेट' गुजरात के कच्छ की एक लड़की की कहानी है, जो रेसर है और गांव वाले उसे 'रॉकेट' बुलाते हैं।

इन सबके अलावा अनुराग कश्यप की अगली फिल्म भी तापसी की किटी में है। फिलहाल इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ख़बरियों कि माने, तो अनुराग की यह फिल्म सस्पेंस थ्रिलर होगी।

संबंधित ख़बरें
ऐसी-वैसी, कैसी-कैसी 'लस्ट स्टोरीज़'