'हिन्दी मीडियम' के डायरेक्टर की अगली फिल्म में होंगी आलिया भट्ट!



आलिया भट्ट इन दिनों बैक-टू-बैक फिल्मों की शूटिंग किए जा रही हैं। उनकी फिल्मी किटी में 'ब्रह्मास्त्र', 'तख्त' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' सरीखी बड़े बैनर की फिल्में हैं। इन मैगाबजट फिल्मों के बाद आलिया अपने लिए नए प्रजोक्ट की तलाश में जुट गई हैं और ताजा जानकारी के अनुसार उनको साकेत चौधरी की स्क्रिप्ट पसंद आई है। साकेत वही हैं, जिन्होंने 'हिन्दी मीडियम' बनाई थी। 

Alia bhatt's next will be Saket Chaudhary directorial social drama
आलिया भट्ट की पिछली फिल्मों पर यदि आप नज़र दौड़ाएं, तो वो अपनी फिल्मों के चयन को लेकर काफी सतर्क हैं। फिलहाल उनके पास संजय लीला भंसाली और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्में हैं। जहां धर्मा प्रोडक्शन की दो फिल्में, 'ब्रहमास्त्र' और 'तख्त' में नज़र आने वाली हैं, तो वहीं वो संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखाई देंगी। 

बड़े बजट की इंटेस फिल्मों के बाद अब आलिया को कुछ हल्की-फुल्के नैचर की फिल्म करने का मन था। इसके लिए वो लगातार स्क्रिप्ट्स भी सुन रही थीं। ताजा जानकारी की माने, तो आलिया को साकेत चौधरी की सोशल ड्रामा फिल्म पसंद आई है। उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। 

बता दें साकेत चौधरी वही हैं, जिन्होंने 'हिन्दी मीडियम' का निर्देशन किया था। अब उनकी अगली फिल्म के लिए आलिया फाइनल हो गईं है, लेकिन अभी मामला ऑफिशियल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म के लीड एक्टर यानी जो आलिया के अपोज़िट होगा उसकी तलाश जारी है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं। 

साकेत फिल्म की शूटिंग डेट डिसाइड होने से पहले लोकेशंस की पड़ताल कर रहे हैं, ताकि जैसे ही मामला ऑफिशियल हो, फटाफट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाए।

बता दें कि इस साल आलिया की दो फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। पहली है अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' और दूसरी संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', जबकि साल 2021 में करण जौहर की 'तख्त' और साउथ की 'RRR'में दिखाई देंगी।