Bigg Boss 13: रश्मि देसाई हुई 'बिग बॉस' की रेस से बाहर, आसिम, शहनाज और सिद्धार्थ में होगा मुकाबला



कलर्स टीवी के शो 'बिग बॉस 13' के सेट से आ रही ख़बरों की माने, तो टीवी क्वीन रश्मि देसाई अब 'बिग बॉस' के रेस से बाहर हो गई है। रश्मि के घर से बाहर आने के बाद मुकाबला शहनाज़ गिल, आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच होगा। 

Rashmi Desai eviction BB13
आज 'बिग बॉस 13' का फिनाले हैं और एक के बाद एक उलटफेर होता दिख रहा है। पहले पारस छाबड़ा 'मनी बैग' लेकर बाहर हो गए और फिर आरती सिंह एविक्ट हो गई हैं। ताजा ख़बर आ रही हैं कि रश्मि देसाई भी टॉप-4 बनने के बाद बाहर आ गई हैं। छोटे पर्दे के चमकते सितारे को शहनाज़ गिल, आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला से कम वोट मिलने के कारण बाहर आना पड़ा। 

ग़ौरतलब है कि रश्मि देसाई को एक मजबूत कंटेंस्टेंट माना जा रहा था। यह भी दावा किया जा रहा था कि इस बार सिद्धार्थ शुक्ला या रश्मि देसाई में से ही कोई विनर होगा, लेकिन रश्मि के बाहर आने के बाद 'बिग बॉस' के विनर को लेकर काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। रश्मि के बाहर आने के बाद फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल के बीच मुकाबला है। 

रश्मि का सफर, अरहान के पेंच

'बिग बॉस' हाउस में रश्मि देसाई का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। रश्मि एक पॉपुलर कंटेंस्टेंट के रूप में इस शो में शामिल हुईं, फिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों के बीच खूब कहा-सुनी देखने को मिली। 

इसके बाद एक बार रश्मि कम वोट मिलने के कारण एविक्ट भी हुईं और उनकी दोबारा एंट्री भी हुई। इसी बीच रश्मि के दोस्त अरहान भी इस शो का हिस्सा बने। अरहान के साथ पहले प्यार फिर धोखा का ड्रामा भी रश्मि की जर्नी का हिस्सा रहा। अरहान के धोखे के बारे में जब रश्मि को पता चला, तो बुरी तरह से मायूस हुईं और उनका गेम भी धीमा हो गया था। हालांकि, जल्दी ही खुद को संभाला और फिर से उन्होंने गेम में वापसी की।