पिता की इस बात से नाराज़ होकर घर से भाग गई थीं दिया मिर्ज़ा



दिया मिर्ज़ा ने खुद से जुड़ा एक वाकया कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा' में किया। उन्होंने बताया कि पांच साल उम्र में वो घर से भाग गई थीं और 21 साल की उम्र में उनको पहला 'थप्पड़' पड़ा था। दरअसल. कपिल के शो पर दिया मिर्ज़ा फिल्म 'थप्पड़' के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थीं। 

दिया मिर्ज़ा कपिल के शो पर फिल्म 'थप्पड़' के प्रमोशन
अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'थप्पड़' को फिल्म समीक्षकों को खूब वाह-वाही मिल रही है। वहीं इस फिल्म के सितारे फिल्म को प्रमोट करने के लिए टीवी शोज़ पर भी पहुंच रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी चैट शो पर फिल्म के कलाकार और निर्देशक पहुंचे हुए थे। 

बता दें फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पवैल गुलाटी और दिया मिर्ज़ा भी अहम भूमिका में है। अब ऐसे में निर्देशक और कलकारों की टोली जब शो पर पहुंची, तो वहां बातचीत में कुछ ऐसे क़िस्से खुले, जो सबको चौंका गए। 

सबसे पहले दिया ने बताया कि जब वो सिर्फ पांच साल की थीं, तो उनके पिता ने उनको डांट लगाई। पिता से डांट खाने के बाद दिया को इतना गुस्सा आया कि वो घर से भाग गईं। वो पूरा दिन रिश्तेदारों के घर पर रहीं।

हालांकि, शाम को पापा उस रिश्तेदार के घर पहुंचे और दिया को मना कर ले आए। साथ ही प्रॉमिस किया कि आगे से कभी भी वो दिया को डांटेंगे नहीं। 

वहीं दिया ने अपनी ज़िंदगी के पहले 'थप्पड़' के बारे में बताया कि जब वो 21 साल की थीं, तब मां ने किसी वजह से उनको ज़ोरदार 'थप्पड़' रसीद कर दिया था। दिया को आज भी वो 'थप्पड़' याद है। दिया मिर्ज़ा का कहना है कि मां से 'थप्पड़' खाने के बाद वो काफी रोई थीं।