'टिक टॉक' के बाद अब यू-ट्यूब पर भी गोविंदा ने किया डेब्यू, चैनल का नाम रखा 'गोविंदा नं. वन'



लंबे समय से फिल्मों से दूर गोविंदा ने अब अपने फैंस से जुड़ने के लिए यू-ट्यूब चैनल का जरिया चुना है। अपने इस यू-ट्यूब चैनल का नाम उन्होंने 'गोविंदा नं. वन' रखा है। हालांकि, इससे पहले वो 'टिक टॉक' पर भी डेब्यू कर चुके हैं। 

Govinda Starts youtube channel Govinda Number 1
फिल्मी सितारे भी धीरे-धीरे अपने फैन्स से जुड़ने के लिए अलग-अलग सोशल नेटवर्किंग साइट पर आ रहे हैं। लंबे अरसे से फिल्मों से दूर गोविंदा भी डिजिटल हो रहे हैं। ट्विटर के बाद टिक-टॉक पर गोविंदा आए और उन्होंने अपना यू-ट्यूब चैनल भी शुरू कर लिया है। 

अस्सी के दशक के फिल्मी पर्दे पर लगातार सक्रिय रहने वाले गोविंदा एक समय में बॉलीवुड के नंबर एक सितारा माने जाते थे, लेकिन अपने करियर के चरम पर पहुंचकर अचानक एक दिन उन्होंने राजनीति की ओर रुख कर लिया। राजनीति में अपने आप को साबित करने के चक्कर में सिनेमा के पर्दे से दूरी क्या हुई, धीरे-धीरे वो फिल्मीं पर्दे से गायब से ही हो गए हैं। हालांकि, कमबैक भी किया, लेकिन इक्का-दुक्का फिल्में चलने के बाद फिर से वही ढाक के तीन पात रह गए। 

हालांकि, गोविंदा ने बार-बार कोशिशें करना बंद नहीं किया। यहां तक की खुद को तकनीक के हिसाब से वो लगातार अपडेट भी कर रहे हैं, तभी तो सोशल नेटवर्किंग के प्लेटफॉर्म पर धीरे-धीरे सक्रिय हो रहे हैं। ट्विटर और टिकटॉक के बाद गोविंदा ने अपना यू-ट्यूब चैनल शुरू कर लिया है। 

'गोविंदा नं. वन' नाम के इस चैनल के जरिये गोविंदा अपने फैंस से रू-ब-रू होंगे। अपने चैलन की शुरुआत में उन्होंने अपनी आवाज़ में गाना गाकर किया। उन्होंने दो गाने का ऑडियो अपने इस चैनल पर पोस्ट की है। पहला है 'चल ना रोमांस करें' और दूसरा 'तू मेरी ड्रीम कम ट्रू है'। 

गोविंदा के यू-ट्यूब चैनल को देखें।


बता दें कि गोविंदा आखिरी बार बीते साल रिलीज़ हुई पहलाज निहलानी की फिल्म 'रंगीला राजा' में नज़र आए थे। 

गोविंदा पहले नहीं हैं, जो यू-ट्यूब पर आए हैं। इनसे पहले आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, जैकलीन फर्नांडिस, कार्तिक आर्यन, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अर्जुन कपूर आदि भी हैं। वहीं टिक-टॉक पर भी सेलेब जमकर वीडियोज़ बना रहे हैं। टिक-टॉक पर माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर, रितेश देशमुख, सनी लियोन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, यामी गौतम, जैकी भगनानी, कपिल शर्मा, शिल्पा शेट्टी काफी एक्टिव हैं।