...तो क्या सिद्धार्थ शुक्ला करवाएंगे 'शहनाज़ का स्वयंवर', पारस-आसिम चुनेंगे दुल्हा?

इन दिनों टीवी पर किसी शो की चर्चा हो रही है, तो वो है 'बिग बॉस 13' की और इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के कनेक्शन को लेकर भी काफी ख़बरें हैं। कुछ फैन्स की दीवानगी का आलम यह है कि 'सिडनाज़' नाम का हैशटैग बन गया है। ऐसे में ख़बरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज़ की इस लोकप्रियता को भुनाने के लिए कलर्स टीवी नए शो की जल्दी ही घोषणा कर सकता है।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल का स्वयंवर
कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' का तेरहवां सीज़न काफी 'टेड़ा' है। इस बात की जानकारी सलमान खान ने शो के प्रीमियर पर ही दे दी थी, लेकिन शो जैसे-जैसे आगे बढ़ा सलमान की बात सच होती चली गई। 

तीन महीने के अवधि वाले शो को बढ़ा कर चार महीने कर दिया गया, लेकिन दर्शकों से पूछें तो उनका मन अभी-भी नहीं भरा है। शो कंटेंस्टेंट्स से खास लगाव हो गया है। अब चाहे वो सिद्धार्थ शुक्ला हों या फिर शहनाज़ गिल, या फिर आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा ही क्यों न हों। 

कलर्स टीवी ने दर्शकों के मन को भांप लिया है, तभी तो कंटेंस्टेंट को लेकर एक नए शो की रूपरेखा तैयार की जा रही है। 

सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ ख़बरियों की मानें, तो शो की रूपरेखा तैयार कर ली गई है और इसके लिए कंटेंस्टेंट से बात भी की जा रही है। अभी मामला बातचीत तक ही है। 

अब आप सोच रहे होंगे कि कहीं इन्हीं सब को लेकर फिर से 'बिग बॉस' तो नहीं शुरू होने वाला है। यदि आपके मन में ऐसे विचार आ रहे हैं, तो फिर थोड़ा रूकिए। कुछ हद तक आप सही हैं, लेकिन पूरी तरह से नहीं।

ख़बरें हैं कि कलर्स टीवी फिर से एक रियलिटी शो के बारे में सोच रहा है, जिसका नाम 'शहनाज़ का स्वयंवर' होगा और इस शो को सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट करने वाले हैं। यही नहीं बल्कि इस शो में पारस छाबड़ा और आसिम रियाज़ भी खास भूमिका में होंगे। दरअसल, 'शहनाज़ के स्वयंवर' में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट के मेंटर की भूमिका में पारस और आसिम नज़र आ सकते हैं। 

फिलहाल तो यह सिर्फ सोशल मीडिया पर तैरती ख़बरें हैं। कब इनको चैनल अमलीय जामा पहना कर आधिकारिक कर दें, वो देखने वाली बात है। 

वैसे, आपको बताते चलें कि इससे पहले भी राखी सावंत को लेकर 'राखी का स्वयंवर' और रतन राजपूत को लेकर 'रतन का स्वयंवर' आ चुका है। यही नहीं राहुल महाजन को लेकर भी 'राहुल की दुल्हनियां' खोजी जा चुकी है। 

जहां राहुल ने डिंपी गांगुली से शादी रचा ली थी, तो वहीं राखी और रतन ने सगाई करने के बाद ब्रेकअप कर लिया था। 

'फ्लिपर' के नाम से मशहूर हो चुकी शहनाज़ गिल क्या गुल खिलाती है, वो तो इस शो के बाद ही पता चलेगा।