सारा अली खान मां अमृता सिंह की इस सुपरहिट फिल्म की रीमेक में आ सकती हैं नज़र

सारा अली खान अपने सिने करियर की गाड़ी बड़ी रफ्तार से लेकर आगे बढ़ रही हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिलहाल उनकी फिल्म 'लव आज कल 2' रिलीज़ पर है। वहीं ख़बरें हैं कि अमृता सिंह एक सुपरहिट फिल्म की रीमेक में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आ सकती हैं। 

फिल्म केदारनाथ के एक सीन में
इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' के प्रमोशन में व्यस्त सारा अली खान की अगली फिल्म को लेकर ख़बरें आने लगी हैं। फिल्मी गलियारे के ख़बरियों की माने, तो सारा अली खान, अनिल कपूर और अमृता सिंह स्टारर सुपरहिट फिल्म 'चमेली की शादी' की रीमेक में नज़र आ सकती हैं। 

जी हां, इस कॉमेडी ड्रामा जॉनर की फिल्म को न सिर्फ नब्बे के दशक में पसंद की गई थी, बल्कि आज भी उस फिल्म को दर्शक देखना पसंद करते हैं। अब ख़बरें हैं कि इस जबरदस्त फिल्म को रीमेक किया जाए। 

वैसे तो बॉलीवुड में रीमेक पर रीमेक बनाया जा ही जा रहा है। ऐसे में जब 'चमेली की शादी' के रीमेक के बारे में सोचा जा रहा है, तो ऐसे में 'चमेली' के किरदार के लिए सारा अली खान ने अच्छा विकल्प और कौन हो सकता है। 

बता दें कि फिल्म 'चमेली की शादी' में 'चमेली' का किरदार सारा अली खान की मां और अभिनेत्री अमृता सिंह ने निभाया था। वहीं फिल्म में अनिल कपूर, अन्नु कपूर, पंकज कपूर, अमज़द खान सरीखे सितारे अहम किरदारों में थे। 

फिलहाल इस फिल्म के रीमेक को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है, लेकिन एक इंटरटेनमेंट पोर्टल की माने, तो सारा ने फिल्म के लिए हामी भर दी है और जल्दी ही वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 

ख़ैर, जब ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगा, तो उसकी जानकारी आप तक लेकर आएंगे। फिलहाल सारा अली खान की इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'लव आज कल 2' जल्द ही सिनेमाघरों में उतरने वाली है। 

फिल्म में कार्तिक आर्यन, सारा के अपोज़िट हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के पहले पार्ट यानी 'लव आज कल' में सारा के पापा यानी सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। 

'लव आज कल 2' के अलावा सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल राय की अगली फिल्म 'अतरंगी रे' और वरुण धवन के साथ 'कुली नं. वन' में नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें