'लव आज कल 2' के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन हुए चोटिल

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' के प्रमोशन मे व्यस्त हैं। प्रमोशन के सिलसिले में वो फिल्म की को-एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक डांस रियलिटी शो पर भी गए। जहां पर उनको एक स्टंट के दौरान चोट लग गई। 

लव आज कल 2 के प्रमोशन में हुए चोटिल
बॉलीवुड के चार्मिंग अभिनेता अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान भी नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म वेलेंटाइन्स-डे पर रिलीज़ होने वाली है और इसी वजह से फिल्म के कलाकार इस फिल्म के प्रमोशन में दिल-ओ-जान से जुटे हुए हैं।

प्रमोशन के सिलसिले में कार्तिक और सारा, रेमो डिसूजा के डांस रियलिटी शो पर पहुंचे, जहां पर एक स्टंट करते हुए कार्तिक को चोट लग गई। दरअसल, एक एक्ट में रेमो के साथ जंप करना था, लेकिन आखिरी समय में रेमो पीछे हट गए। रेमो के पीछे हटने के बाद भी कार्तिक ने एक्ट को किया। 

सूत्रों की माने तो कार्तिक ने इस डांस रियलिटी शो में एक बड़ा स्टंट करने का चैलेंज लिया। सेट पर मौजूद दर्शकों ने उन्हें काफी चीयर किया, जिसके बाद कार्तिक ने वो स्टंट परफॉर्म किया, लेकिन इस दौरान उनके अंगूठे पर चोट लग गई। हालांकि ये कोई बड़ी चोट नहीं है, उनके अंगूठे में थोड़ा दर्द है। कार्तिक को चोट लगते ही फौरन ही फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाया गया।

वहीं चोट लगने के बाद भी कार्तिक ने फिल्म के प्रमोशन को नहीं रोका। अभी भी वो सारा के साथ फिल्म का प्रमोशन पूरी एनर्जी के साथ कर रहे हैं। 


इम्तियाज़ अली की इस फिल्म की बात करें, तो इसमें दो अलग-अलग टाइम पीरियड की लव-स्टोरी दिखाई जाएगी। सारा और कार्तिक के अलावा फिल्म में नई अभिनेत्री आरुषी शर्मा नज़र आएंगी और रणदीप हुड्डा भी खास किरदार में दिखाई देंगे। 14 फरवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें