कृति सैनन ने आखिर क्यों बढ़ा लिया है 15 किलो वजन?



अपनी फिटनेस और लुक को लेकर सतर्क रहने वाली एक्ट्रेस अचानक एक या दो किलो नहीं, बल्कि पूरे पंद्रह किलो वजन बढ़ा ले, तो लोगों को हैरत होगी। ऐसी ही हैरत हुई, जब कृति सैनन की एक तस्वरी सोशल मीडिया पर दिखाई दी। इस तस्वरी में न सिर्फ कृति ने वजन ही बढ़ाया है, बल्कि वो प्रेग्नेंट भी हैं। कैप्शन से सारी उलझने दूर हुईं। 

Kriti Sanon becom surrogate mother in film mimi
सोशल मीडिया पर कृति सैनन की एक तस्वीर जब अचानक देखने को मिली, तो हैरत हुई कि अचानक कृति को क्या हुआ?...अपनी फिटनेस और लुक को लेकर सतर्क रहने वाली अभिनेत्री अचानक से इतने बढ़े वजन के साथ गुमसुम सी क्या सोच रही है। साथ ही उस तस्वीर से समझ आया की कृति प्रेग्नेंट भी हैं। तस्वीर को देखने के बाद जब इस तस्वीर के कैप्शन को पढ़ा, तो उलझने सुलझीं। 

दरअसल, कृति की यह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म 'मिमी' की है। सैरोगेसी के मुद्दे पर बन रही इस फिल्म में कृति 'सैरोगेट मदर' की भूमिका निभा रही हैं। इसी फिल्म के सेट से यह तस्वीर सामने आई है। 

अब 'सैरोगेट मदर' की भूमिका कृति निभा रही हैं, तो फिर ऐसे में उनको किरदार में उतरने के लिए अपना वजन बढ़ाना ही था। इसलिए उन्होंने पूरे पंद्रह किलो वजन इस किरदार के लिए बढ़ाया है, ताकि किरदार में जान डाली जा सके। 

जहां तक फिल्म की कहानी की बात करें, तो प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म 'मिमी' मराठी फिल्म 'मला आई व्हायचंय' की रीमेक बताई जा रही है। इस मराठी फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार तक अपने नाम किया है। फिल्म 'मला आई व्हायचंय' की कहानी की बात करें, तो एक विदेशी महिला मैरी अपने लिए एक सैरोगेट मदर की तलाश में इंडिया आती है, जहां उसे यशोदा नाम की महिला मिलती है और मैरी के लिए सैरोगेट मदर बनने के तैयार हो जाती है। यशोदा सफलतापूर्वक प्रेग्नेंट हो जाती है। सबकुछ ठीक चल रहा होता है कि तभी अचानक एक दिन डॉक्टर मैरी और यशोदा को बताता है कि हो सकता है कि बच्चा कुछ डिसेबिलिटी के साथ पैदा हो। यह बात जानते ही मैरी इंडिया से जाने का फैसला लेती है, लेकिन यशोदा उसको काफी मनाती है कि वो उसे ऐसी हालत में छोड़ कर न जाए। यशोदा की एक बात भी बिना माने, मैरी इंडिया छोड़ देती है। कुछ सालों के बाद मैरी को अपने बच्चे को देखने और पाने की इच्छा होती है और वापस इंडिया आती है, ताकि वो अपने बच्चे को ले सके। भावनाओं के उतार-चढ़ाव के साथ कानूनी दांव-पेंच से भरी यह फिल्म दर्शकों के भीतर तक उतरती चली जाती है। 

इस जबरदस्त कथानक के साथ बन रही फिल्म के लिए काफी मेहनत की गई है। साथ ही जबरदस्त कलाकारों की टोली भी इस फिल्म में है। पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा सरीखे कलाकार होंगे। 

बता कृति से पहले अपने किरदार के लिए काफी अभिनेत्रियों ने अपने वजन बढ़ाए हैं। भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'दम लगा के हईशा' के लिए तीस किलो वजह बढ़ाया था। वहीं विद्या बालन में 'डर्टी पिक्चर' के लिए काफी वजह बढ़ाया था। 

फिल्म 'मिमी' का निर्देशन फिल्म 'लुका छिपी' के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। दिनेश विजान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और यह फिल्म 17 जुलाई को सिनेमाघरों में उतर रही है।

संबंधित ख़बरें