राजकुमार राव और कृति सैनन अडॉप्ट करने वाले हैं 'पैरेंट्स'



अरे घबराइए नहीं! दरअसल, हम बात कर रहे हैं राजकुमार राव और कृति सैनन की अगली फिल्म के बारे में, जिसमें परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी नज़र आएंगे। दिनेश विजान इस फिल्म का निर्माण कर रहे है और अभिषेक जैन इसका निर्देशन करेंगे। 

kriti sanon and rajkumar rao reunite for dinesh vijan film
समाजजिक मुद्दों को कॉमेडी का तड़का लगाकर फिल्में बनाने वाले दिनेश विजान ने अपनी नई फिल्म का घोषणा कर दी है। इस फिल्म में कृति सैनन, राजकुमार राव, परेश रावल और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिकाओं में हैं। हालांकि, फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। 

बता दें कि दिनेश इससे पहले राजकुमार राव के साथ फिल्म 'स्त्री' बना चुके हैं, जिसमें कृति ने एक गाना 'आओ कभी हवेली पर' किया था। 

अब यदि दिनेश की इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह एक ऐसे कपल की कहानी है, जो अनाथ आश्रम में पले-बढ़े हैं और यहीं पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। बाद में यह दोनों शादी कर लेते हैं। इस नए-नवेले जोड़े को अचानक एक दिन माता-पिता की कमी खलती है। ऐसे में ये दोनों माता-पिता को गोद ले लेते हैं। अब उन अडॉप्टेड पैरेंट्स के साथ दोनों की ज़िंदगी शुरू होती है। धीरे-धीरे उन्हें पता चलता है कि जैसे मां-बाप की कल्पना उन्होंने की थी, ये लोग वैसे नहीं हैं। 

धीरे-धीरे इन अडॉप्टेड पैरेंट्स की वजह से इस कपल की ज़िंदगी में हर रोज़ गलतफहमियां पैदा होती हैं और मामला यहां तक पहुंच जाता है कि दोनों अपने रिश्ते को बर्बाद कर लेते हैं। 

जहां नए-नवेले कपल के रूप में राजकुमार राव और कृति सैनन हैं, तो वहीं अडॉप्टेड पैरेंट्स के किरदार में परेश रावल और डिंपल कपाड़िया हैं। 

फिल्म के बारे में दिनेश का कहना है, 'यह कमाल का विचार भी वास्तविक जीवन की घटनाओं का विश्लेषण करने पर ही आया है। हालांकि इसका किसी विशेष घटना से कोई संबंध नहीं है। रोजमर्रा के जीवन में घटने वाली इन घटनाओं को हमने अपने अनूठे हुनर के साथ कॉमेडी का तड़का लगाकर फिल्म में बदल दिया है।'

वहीं राजकुमार और कृति सैनन को फिल्म में लेने के बारे में दिनेश कहते हैं, 'जब मैं इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहा था, तो एक दिन मैंने राजकुमार और कृति को कॉफी पर इस प्लान के बारे में बताया, उन्हें बहुत पसंद आई। उन्हें यह विचार इतना पसंद आया कि उन्होंने पटकथा लिखे जाने से पहले ही यह फिल्म साइन कर ली।'

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन को दी गई है। अभिषेक की यह डेब्यू फिल्म है। इससे पहले अभिषेक ने सुभाष घई और संजय लीला भंसाली जैसे बड़े निर्देशकों के साथ सह निर्देशक के रूप में काम किया है।