रिचा चड्ढा और अली फज़ल इस दिन करने वाले हैं शादी और यहां देंगे रिसेप्शन

फिल्म के सेट पर मुलाकात, फिर दोस्ती और फिर धीरे-धीरे इश्क हो गया और अब ये दोनों शादी करने जा रहे हैं। यह सच्चा फसाना है अभिनेत्री रिचा चड्ढा और अभिनेता अली फज़ल का। ख़बरें हैं कि अप्रैल में दोनों शादी करने वाले हैं और फिर दोस्तों को शानदार रिसेप्शन देने के लिए वेन्यू भी चुन चुके हैं।
ali fazal and richa chaddha wedding
अभिनेत्री रिचा चड्ढा और अभिनेता अली फज़ल ने शादी करने का फैसला कर लिया है। परिवार से मिल कर दोनों ने शादी की तारीख भी तय कर ली है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक दोनों अप्रैल की 15 तारीख को शादी करने जा रहे हैं और मालदीव्स में रिसेप्शन देने वाले हैं। 

फिल्म 'फुकरे' के सेट पर अली फज़ल और रिचा चड्ढा की मुलाकात हुई, फिर दोनों में दोस्ती हुई और कुछ समय बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। साल 2012 में मुलाकात और साल 2015 तक आते-आते डेटिंग शुरू हो चुकी थी। 

हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को काफी देर में जाकर सबके सामने एक्सेप्ट किया। साल 2017 में दोनों ने ऑफिशियली बताया कि वो दोनों एक-दूसरे के प्रेम में हैं। 

अभी तक मिली जानकारी की माने, तो अली ने रिचा को मालदीव्स की खूबसूरत वादियों में शादी के लिए प्रपोज किया। अली के प्रपोज़ल को रिचा ने बिना देरी के झट से स्वीकार कर लिया। 

अली और रिचा दिल्ली में शादी करेंगे, लेकिन रिसेप्शन के लिए समंदर का किनारा चुना है। दोस्तों को मालदीव्स में रिसेप्शन देने की तैयारी में हैं।