भोजपुरी से हिन्दी ट्रैक पर आए पवन सिंह के होली सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' की इनसाइड डिटेल्स

इनका नाम है पवन सिंह। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं। होने को तो ये सिंगर भी और एक्टर भी हैं, लेकिन डांसिंग में हाथ ज़रा तंग नज़र आते हैं। पहचान पाए, अरे , वही 'लॉलीपॉप लागेलू' वाले। अब भोजपुरी ट्रैक पर बवाल मचाने के बाद हिन्दी में भी हाथ आजमा लिया है। जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल ने इनका हिन्दी सॉन्ग में डेब्यू करवाया है। यह भी होली सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है'। गाने ने यूट्यूब पर धड़ा-धड़ व्यूज़ बटोर रखे हैं। फिर आइए इस गाने और इसके मेकिंग से जुड़ी खास बातों पर नज़र डालते हैं।

pawan singh in kamriya hila rahi hai
'लॉलीपॉप लागेलू' सेंसेशन पवन सिंह का पहला हिन्दी सॉन्ग म्यूजिक मार्केट में आ गया है। इस गाने ने आते ही झमाझम बवाल मचा दिया है। आखिर ये कैसी लैग्वेज है। चलिए, बैक टू नॉर्मल हो जाते हैं। 

जैकी भगनानी के म्यूज़िक लेबल जे म्यूज़िक के तले बना पवन सिंह का सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' ने यूट्यब पर खूब व्यूज़ जुटा रही है। अभी तक भोजपुरी इंडस्ट्री में धाक जमाने वाले पवन सिंह ने हिन्दी में कदम रख दिया है। अभी तक इस गाने को 13 मिलियन यानी 1 करोड़ 30 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। 

लॉरेन गॉटलिब का इंटरनेशनल तड़का

गाना भले ही हिन्दी हो, लेकिन एक्सेंट भोजपुरी का सा ही है। ख़ैर, पवन के इस होली सॉन्ग में उनके साथ स्क्रीन पर लॉरेन गॉटलिब नज़र आ रही हैं। अमेरिकी मूल की लॉरेन हॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाने के बाद बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आई। उन्होंने साल 2013 में आई रेमो डिसूज़ा की 'एनीबडी कैन डांस' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद कुछेक हिन्दी फिल्मों में आइटम नंबर्स किए। लॉरेन, टीवी शो 'झलक दिखला जा' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं और फिर दो साल बाद उसी शो की जज भी बनीं। बादशाह के सॉन्ग 'मर्सी' और हार्डी संधू के 'डांस लाइक' नाम के म्यूजिक वीडियो ने दिखाई दीं। 

लिरिक्स-म्यूज़िक कंपोज़र 

'कमरिया हिला रही है' को मोहसिन शेख ने लिखा है। वैसे मोहसिन म्यूज़िक कंपोज़र हैं, जिन्होंने अपने पार्टनर जावेद के साथ मिलकर कपिल शर्मा की 'किस किस को प्यार करूं', टाइगर श्रॉफ की 'मुन्ना माइकल' और रिया चक्रवर्ती की 'जलेबी' के लिए म्यूज़िक कंपोज़ किया है।

वहीं इस पवन सिंह के इस हिन्दी डेब्यू सॉन्ग को म्यूज़िक से सजाने का काम पायल देव ने किया है। पायल, वैसे तो सिंगर हैं। पायल ने 'बाजीराव मस्तानी', 'बागी 2', 'रेस 2', 'वीरे दी वेडिंग' और 'दबंग 3' सरीखी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। फिल्म 'मरजावां' से उन्होंने बतौर म्यूज़िक कंपोज़र अपनी शुरुआत की। 

एक दिन में शूट कर दिया गाना

अमूमन एक म्यूज़िक वीडियो को शूट करने में 3-4 दिन का वक्त लगता है, लेकिन 'कमरिया हिला रही है' को सिर्फ एक दिन में ही शूट कर लिया गया। हालांकि, बीस घंटे तक इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग चली। 

ये कारनाम किया है मुदस्सर खान। सलमान खान की खोज कहे जाने वाले कॉरियोग्राफर मुदस्सर लखनऊ के रहने वाले हैं। सलमान को मुदस्सर ने फिल्म 'वॉन्टेड' के एक प्रमोशनल इवंटे में नोटिस किया था। मुदस्सर के काम की बात करें, तो उन्होंने फिल्म 'रेड्डी' का 'ढिंक चिका', 'बोल बच्चन' का 'चलाओ न नैनों से बाण रे', 'बॉस' का 'पार्टी ऑल नाइट' सरीखे गानों का कॉरियोग्राफ किया है। वहीं डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के जज भी रह चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
फिल्म समीक्षा : तानाजी: द अनसंग वॉरियर