सलमान खान की 'राधे' का टीज़र इस ख़ास दिन होगा रिलीज़, मज़ा हो जाएगा दोगुना



इस साल की ईद पर सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज़ होने वाली है। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग को जल्दी से जल्दी पूरा करने में सलमान जुटे हुए हैं। वहीं इस फिल्म की पहली झलक को देखने की बेताबी सलमान के फैन्स में बढ़ती जा रही है, तो हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर कब दिखेगी फिल्म की पहली झलक यानी टीज़र। 

salman khan's film radhe:your most wanted bhai teaser to release on Holi
अभिनेता सलमान खान हर साल ईद पर अपनी एक न एक फिल्म ज़रूर लेकर आते हैं और साल 2020 की ईद के लिए भी उन्होंने यह इंतजाम कर रखा है। इस बार ईद पर उनकी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज़ हो रही है। यह उनकी तरफ से उनके फैन्स के लिए ईदी यानी तोहफा है। 

फिलहाल फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी दौर में है। ऐसे में जल्दी ही फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी स्टार्ट होने वाला है और इधर सलमान के फैन्स के बीच इस फिल्म की पहली झलक देखने की बेताबी भी कुछ बढ़ सी गई है। 

सलमान के वो फैन्स जो इस फिल्म की पहली झलक यानी टीज़र का इंतज़ार कर रहे हैं, उनको हम बता दें कि फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का टीज़र होली के दिन जारी किया जाएगा। 

एक अंग्रेज़ी डेली में छपी ख़बर की माने, तो फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का टीज़र 9 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सलमान खान और निर्देशक प्रभुदेवा की टीज़र के सिलसिले मुलाकात और बात हुई है। सलमान खान ने प्रभुदेवा से अपनी इच्छा जताई है कि वो उनकी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का टीज़र होली पर रिलीज़ करना चाहते हैं। यह टीज़र सिर्फ एक मिनट को होगा। 

वहीं बता दें कि फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी अहम भूमिका में होंगी। सलमान के साथ दिशा की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले दिशा ने फिल्म 'भारत' में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर किया था। तब दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। 

फिल्म के निर्देशन का जिम्मा प्रभुदेवा के कंधों पर है। हालांकि, इससे पहले भी सलमान और प्रभुदेवा साथ में काम कर चुके हैं और हर बार दोनों की जोड़ी ने टिकट खिड़की पर धमाका ही किया है। अब चाहे 'वॉन्टेड' हो या फिर 'दबंग 3'। इनकी जोड़ी वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' क्या गुल खिलाती है, उसे जानने के लिए कीजिए इंतज़ार।