अक्षय कुमार के फैन्स के लिए खास होने वाला है, 'बिग बॉस 13' का फिनाले

छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13' के फिनाले में बस कुछ ही दिन और बाकी है। फिलहाल शो में सात कंटेस्टेंट बाकी बचे हैं और दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के विनर होने की दुआएं मांगने लगे हैं, तो वहीं सोशल मीडिया में फैन वॉर भी छिड़ चुकी है। इसी बीच एक खास जानकारी और निकल कर आ रही है कि सलमान खान के इस शो के फिनाले में अक्षय कुमार के फैन्स को ख़ास तोहफा मिलने वाला है। क्या होगा, जानने के लिए पढ़िए। 

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 13 के सेट पर
कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' बस अपने आखिरी पड़ाव में है। वैसे, तो इस शो का फिनाले जनवरी में ही हो जाने वाला था, लेकिन शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसे एक्सटेंट किया गया। इसी वजह से अब शो का फिनाले जनवरी के बजाय फरवरी में हो रहा है। 

अब फिनाले की डेट तो सबको पता है, लेकिन इस शो को लेकर ज़ोरदार तैयारियों से दर्शक अभी तक अनजान है। इस शो के फिनाले को धमाकेदार और टीआरपी बटोरने वाला बनाने के लिए मेकर्स ने खास इंतजाम किया है। इस बार फिनाले के स्टेज पर सलमान खान के साथ अक्षय कुमार को भी उतारने का मन बनाया गया है। 

जी नहीं, अक्षय यहां शो को होस्ट करने नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुर्यवंशी' की झलक दिखाने आ रहे हैं। 

वैसे अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ रही हैं। उनकी हालिया फिल्म 'गुड न्यूज' ने भी टिकट खिड़की पर खूब धमाल मचाया है। इसके बाद वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखेंगे। 

इस एक्शन पैक्ड फिल्म की पहली झलक दिखाने के लिए उन्होंने 'बिग बॉस 13' के फिनाले का मंच चुना है। इस स्टेड पर अक्षय अपनी इस मच अवेटेड फिल्म की टीजर लॉन्च करने वाले हैं। 

इस खास मौके पर अक्षय के अलावा फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और हिरोइन कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी। ग़ौरतलब है कि फिल्म 'सिंबा' में 'सूर्यवंशी' की झलक देखने को मिली थी। फिल्म में अक्षय कुमार एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में हैं और उनकी पत्नी की भूमिका कटरीना कैफ निभा रही हैं। अब जहां रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की झलक देखने को मिलेगी, तो वहीं अपने अपकमिंग शो 'खतरों के खिलाड़ी' की भी जानकारी देंगे। 

यदि अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की टीम के साथ 'बिग बॉस 13' के सेट पर पहुंचते हैं, तो शहनाज़ गिल का एक सपना भी साकार हो सकता है। जी हां, आपको याद होगा जब 'बिग बॉस 13' का प्रीमियर थी, तो शहनाज ने सलमान खान से कहा था कि वो कटरीना कैफ की बहुत बड़ी फैन हैं और उनसे एक बार मिलना चाहती हैं। 

क्या होगा जब बॉलीवुड की कटरीना और पंजाब की 'कटरीना' शहनाज गिल का आमना-सामना होगा?