शाहरुख खान जल्दी ही करेंगे 'कमबैक', पसंद आ गई है स्क्रिप्ट

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है, लेकिन ख़बरें हैं कि जल्दी ही वो बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। अपने कमबैक प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट उन्होंने पसंद कर ली है। फिलहाल आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। 

कमबैक को तैयार हैं शाहरुख खान
बीते कुछ सालों से शाहरुख खान के सितारे कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। उनकी फिल्में टिकट खिड़की पर बेदम साबित हो रही थी और उनकी आखिरी रिलीज़ फिल्म 'ज़ीरो' थी, जो साल 2018 की दिसंबर में रिलीज़ हुई थी। 

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदारों में थी, लेकिन फिल्म अपने नाम के मुताबिक 'ज़ीरो' परफॉर्म कर निराश कर गई। तब से लेकर अब तक शाहरुख अपने प्रोडक्शन हाउस के प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में तो रहे, लेकिन उनकी कोई फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर नहीं आई। 

बड़े पर्दे से ये दूरे शाहरुख के फैन्स को काफी निराश कर रही है, लेकिन अब अपने फैन्स के लिए शाहरुख एक बार फिर कमर कसने वाले हैं। वो फिर से बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने की कोशिशों में जुट गए हैं। 

ख़बरों की माने, तो अपने कमबैक प्रोजक्ट के रूप में उनको एक स्क्रिप्ट पसंद आई है। वह स्क्रिप्ट निर्देशक-लेखक जोड़ी राज और डीके की है। 

राज निदीमोरू और कृष्णा डीके ने एक अंग्रेजी डेली को बताया कि उन्होंने शाहरुख के लिए एक खास फिल्म की स्क्रिप्ट को लंबे समय से संभाल कर रखा था। हाल ही उन्होंने अपनी वो स्क्रिप्ट शाहरुख को सुनाई है, शाहरुख को पसंद आई है और वो इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए तैयार भी हैं। यह फिल्म बिग बजट कॉमिक एक्शन-थ्रिलर जॉनर की होगी। 

इस फिल्म के लिए शाहरुख अपनी डेट्स डायरी को मैनेज करने में जुट गए हैं, ताकि इस फिल्म पर जल्दी से जल्दी काम शुरू हो सके। यदि स बकुछ उम्मीद के मुताबिक हुआ, तो फिल्म की शूटिंग साल 2020 के मध्य से इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। 

जहां तक फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का जिम्मा है, तो निर्देशक जोड़ी ने यह जिम्मेदारी शाहरुख खान पर छोड़ दी है। ग़ौरतलब है कि राज और डीके के खाते में 'स्त्री', 'शोर इन द सिटी' और 'गो गोवा गॉन' सरीखी फिल्में दर्ज हैं। 

फिलहाल राज और डीके ही नहीं बल्कि 2-3 फिल्में और हैं, जिनको लेकर चर्चा का बाज़ार गर्म है। कहा जा रहा था कि शाहरुख साउथ के निर्देशक एटली, राजकुमार हिरानी और अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड की ख़बरें हैं, अब जब तक इन पर आधिकारिक पुष्टि की मोहर नहीं लग जाती तब तक इन्हें आप गॉसिप की शक्ल में ही अपना सकते हैं। अब देखने वाली बात यह है कि शाहरुख अपने फैन्स को कमबैक का तोहफा कब और किस शक्ल में देते हैं।