आयुष्मान खुराना को 'किस' करने के बाद ये सबकुछ किया था जितेंद्र कुमार ने!

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' इस महीने रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म होमोसेक्शुल लव-स्टोरी है। नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार सरीखे कलाकार अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के अपोज़िट जितेंद्र कुमार हैं और दोनों के बीच हुआ 'किस' सीन काफी चर्चा में है। 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान
कंटेंट बेस्ड सिनेमा का चेहरा बनते जा रहे आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म होमोसेक्शुअल लव-स्टोरी है। वैसे, तो फिल्म के प्रमोशन में फिल्म को घोर पारिवारिक फिल्म कह रहे हैं, लेकिन फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के 'किस' सीन ने काफी सुर्खियां बटोर रखी हैं। 

बता दें कि फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार दोनों एक होमोसेक्शुअल कपल की भूमिका में हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मनु ऋषि भी अहम किरदारों में हैं। 

फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक तरफ जहां दर्शकों में उत्सुकता जगी, तो वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के बीच हुए स्मूच यानी लिप-टू-लिप 'किस' ने चर्चा का बाज़ार गर्म कर दिया। 

हाल ही में जब फिल्म की टीम 'बिग बॉस 13' के सेट पर प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची, तो सलमान खान ने इस 'किस' पर सवाल दाग दिया। 

सलमान का सवाल जितना दिलचस्प था, उस से भी ज्यादा दिलचस्प जितेंद्र कुमार का जवाब थी। जितेंद्र के जवाब को सुनने के बाद सलमान खान भी हंस पड़े। जितेंद्र ने बताया कि आयुष्मान को 'किस' करने के बाद तुरंत गर्म पानी पिया और गरारे भी किए। 


ग़ौरलब है कि जितेंद्र कुमार इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। हालांकि, जितेंद्र डिजिटल प्लेफॉर्म पर काफी पॉपुलर फेस रह चुके हैं। 

वहीं यदि बात आयुष्मान की करें, तो इस फिल्म के बाद आयुष्मान, अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई देंगे। आयुष्मान खुराना ने लगातार सात सुपरहिट फिल्में देने का रिकॉर्ड अपने नाम कर किया है और फिल्म 'अंधाधुन' के लिए तो उनको राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। 

फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के अलावा फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मनु ऋषि भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है।