RRR का मतलब है राइज़, रोअर, रिवॉल्ट, रिलीज़ हुआ मोशन पोस्टर

देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन के बीच एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म 'आरआरआर' को मोशन पोस्टर जारी कर दिया। राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवदन और आलिया भट्ट सरीखे कलाकारों से सजी फिल्म को निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म विश्वभर में दस भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। 
film RRR motion Poster release
आख़िरकार फिल्म 'आरआरआर' का मतलब सबके सामने आ ही गया। एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का आज मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया। इसके साथ ही फिल्म का लोगो भी सामने आ गया। 

एस एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' की हरेक अपडेट के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। वहीं फिल्म के नाम को लेकर दर्शकों में काफी जिज्ञासा थी कि आखिर फिल्म का नाम क्या है। आज मोशन पोस्टर के साथ फिल्म का नाम पता चल गया। आरआरआर का मतलब 'राइज़, रोअर, रिवॉल्ट'। 

मोशन पोस्टर में आग और पानी के बीच लड़ाई होती है, जिसमें फिल्म का नाम उभर कर सामने आता है। वहीं भारतीय ध्वज के अशोक चक्र के लोगो के साथ खत्म होता है।

इसके कैप्शन में लिखा है, 'जब विपरीत शक्तियां आग और पानी एक साथ आती हैं, तो आपको एक तीव्र उर्जा मिलती है।'


वहीं राजामौली ने फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, 'पानी आग बुझा देती है, आग पानी को भाप बना देती है। यह दोनों शक्तियां अपार ऊर्जा के साथ एक साथ आती है।'


बता दें कि यह फिल्म स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के जीवन पर आधारित है और इसका कथानक सत्य घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे, तो वहीं रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस अहम किरदारों में दिखेंगे। 

आलिया भट्ट और अजय देवगन फिल्म 'आरआरआर' के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। डीवीवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म विश्वभर में दस भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की रिलीज़ डेट 8 जनवरी 2021 रखी गई है। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म 'आरआरआर' राजामौली के करियर की 13वीं फिल्म है। इससे पहले साल 2017 में फिल्म 'बाहुबली 2' लेकर आए थे। इस फिल्म ने देश के साथ विदेशों में भी अच्छा-खासा कारोबार किया था। अब मल्टीस्टारर फिल्म 'आरआरआर' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है, वो देखने वाली बात होगी।