#JantaCurfew को अद्भुत कदम कह रही हैं कंगना रनौत

अक्सर समाजिक सरोकार के मुद्दों पर कंगना रनौत बेबाक राय रखती हैं। देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को कर्फ्यू का ऐलान किया था, जिसको अभिनेत्री कंगना रनौत अद्भुत कदम बता रही हैं। 
kangana ranaut on janta curfew
बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री द्वारा 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' के ऐलान को सही ठहराते हुए, इसे इन्क्रेडिबल स्टेप कहती हैं। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते ख़तरे को रोकने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए इस फैसले का न सिर्फ समर्थन करने की बात करती हैं, बल्कि इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की बात भी कहती हैं। 

कंगना कहती हैं कि इससे लोगों को खुद के साथ कुछ समय बिताने का मौका भी मिलेगा। 

पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना ने कहा, 'जनता कर्फ्यू एक अद्भुत कदम है। हमें भविष्य में आने वाली चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए और हमें पता है कि प्रैक्टिस ही हमें परफेक्ट बनाती है। यदि सब ठीक रहा, तो यह सिर्फ एक ही दिन होगा, लेकिन मामला बिगड़ गया तो यह सुविधाजनक होगा'।

कंगना आगे कहती हैं, 'वो लोग जो खुदके साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पाते हैं, उनके लिए यह खुद के साथ वक्त बिताने का अच्छा मौका है। यह कुछ लोगों को अजीब लगेगा,लेकिन जब इसका क्रियान्वयन होगा, तो लोगों को दुनिया की सबसे अच्छी चीज़ लगेगी।'

बता दें कि फिल्मों की शूटिंग रुक जाने के बाद कंगना अपने घर मनाली पहुंच चुकी हैं और वहां वो अपने परिवार के साथ 23 मार्च को बर्थ-डे भी सेलीब्रेट करेंगी। हाल ही में कंगना ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपना सेल्फ आइसोलेशन टाइम सद्गुरू की किताब पढ़ कर बिता रही हैं।