सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को याद आ रही है अपनी 'ख़ास' दोस्त

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान को अपनी 'ख़ास' दोस्त लॉटी स्टीवन्स को लेकर एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें वो अपनी इस दोस्त को 'मिस' करने की बात कह रहे हैं। 
ibrahim ali khan's photoshoot
नवाब ऑफ पटौदी अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। इब्राहिम की बहन सारा अली खान ने अपनी बॉलीवुड करियर का आगाज़ तो कर लिया है, लेकिन इब्राहिम ने फिलहाल हिन्दी सिनेमा में करियर को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

इब्राहिम अली खान की दादी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इब्राहिम अपने दादा जी नवाब टाइगर पटौदी की तरह है। उसे स्पोर्ट्स में काफी इंटरेस्ट है। शर्मिला की इस बात से हम इत्तेफाक़ भी रखते हैं, क्योंकि अक्सर स्पोर्ट्स की प्रैक्टिस करते हुए इब्राहिम नज़र आते हैं। यही नहीं इब्राहिम सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी काफी एक्टिव हैं। 

हाल ही में उन्होंने एक ऐसी इंस्टाग्राम स्टोरी डाली, जिसके बाद उनकी डेटिंग की ख़बरें सुर्खियां बटोरने लगी हैं। इस इंस्टा स्टोरी में इब्राहिम ने लॉटी स्टीवन्स नाम की लड़की की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आई मिस यू'। इस तस्वीर में इब्राहिम और लॉटी दोनों फिश टैंक के सामने खड़े हैं। 

वहीं लॉटी ने इस तस्वीर को अपन इंस्टागरा पर शेयर किया, जिसके बाद इब्राहिम अली खान की 'लव-लाइफ' को लेकर चर्चा तेज़ हो गई है। फिलहाल, यह बात कंफर्म नहीं है कि लॉटी और इब्राहिम में सिर्फ 'दोस्ती' है या इससे कुछ बढ़ कर है। 



A post shared by Lottie Stevens (@1ottiestevens) on

बता दें कि कुछ वक्त पहले इब्राहिम ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, 'मी एंड द ओल्ड मैन'। 

इस दिलचस्प तस्वीर पर सैफ अली खान कहा था कि वो काफी मज़ाकिया तस्वीर है। बूढ़े होने से मुझे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मैं हमेशा फिट रहने और अच्छा दिखने की कोशिश करता रहता हूं।

इब्राहिम ने हाल ही में एक फोटोशूट भी करवाया था, उनकी फोटोशूट की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। जब इब्राहिम को फिल्मों में लॉन्च करने के बारे में सैफ से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि उसे बॉलीवुड में लॉन्च करूंगा या नहीं, वो स्पोर्टी है और नौकरी के बजाय फिल्मों में आना पसंद करता है या नहीं। 

जबकि इब्राहिम को सुझाव देने के सवाल पर सैफ ने कहा था कि दुनिया काफी बदल गई है। मैं तो सिर्फ यही कहूंगा कि फिल्मों का चुनाव सही तरीके से करे। 

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह के दो बच्चे हैं, बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान। है। सारा ने बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उनकी तीन फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं और आने वाले दिनों में कई फिल्मों में व्यस्त हैं।