इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से सनी देओल करने आ रहे हैं सिल्वर स्क्रीन पर धमाका

सनी देओल ने एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का मन बना लिया है। इसके लिए साउथ के डायरेक्टर हनु राघवपुड़ी की अपकमिंग फिल्म को चुना है। राघवपुड़ी की यह हिन्दी फिल्म एक्शन-थ्रिलर होगी। जल्दी ही सनी देओल इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 

sunny deol's next film will be action packed drama
इन दिनों राजनीति में सक्रिय अभिनेता सनी देओल अब जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने अपकमिंग प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है। 

गुरुदासपुर से सांसद अभिनेता सनी देओल ने संसद में कम उपस्थिति के चलते चर्चा में थे। जनवरी में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर भी उनके इलाके में लगाये गए थे। हाल ही में अपने संसदीय क्षेत्र पर नज़र बनाये रखने के लिए एक पर्सनल असिस्टेंड भी उन्होंने नियुक्त किया। सनी के इस कदम की भी काफी आलोचना हुई थी। 

अपने राजनैतिक करियर के साथ सिने करियर को लेकर भी उठ रहे सवालों का जवाब सनी देओल ने दिया है। सबसे पहले उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरी नई फिल्म कोई रीमेक नहीं है, बल्कि यह एक बेहद रोचक विषय पर आधारित फिल्म होगी। इस फिल्म में खूब सारा एक्शन और सस्पेंश देखने को मिलेगा। इस तरह का कोई किरदार मैंने अभी तक अपने करियर में नहीं किया है। इस किरदार के लिए मुझे काफी मेहनत भी करनी होगी।'

वहीं अपने चुनावक्षेत्र के बारे में उन्होंने कहा कि भले ही मैं गुरुदासपुर में नहीं हूं, लेकिन मैंने इसका पूरा खयाल रखा है कि मेरी कमी न वहां खले। वहां क्या चल रहा है, इसकी मुझे बराबर जानकारी रहती है। 

राजनैतिक और सिने करियर में सामंजस्य बैठाने की बात वो करते हैं। कहते हैं कि मुझे मालूम है कि मैं किस तरह से दोनों तरफ अपनी जिम्मेदारी पूरी करूंगा। 

बता दें कि सनी की अगली फिल्म एक्शन-थ्रिलर होगी, जिसे हनु राघवपुड़ी निर्देशित करने वाले हैं। इसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू होने वाली है। वहीं इ फिल्म को अनुज शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। अनुज शर्मा, देओल परिवार की साल 2007 में आई फिल्म 'अपने' में साथ में काम किया था, वहीं 'सिंह साब द ग्रेट' से भी जुड़े थे। 

ख़ैर, अब जब यह फिल्म आएगी, तो ऑडियंस का रिस्पॉन्स कैसा होगा, देखा जाएगा, लेकिन बीते कुछ सालों से सनी का चार्म कुछ ख़ास काम नहीं कर रहा है। जहां उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया, तो वहीं उनके निर्देशन में बनी 'पल पल दिल के पास' को भी टिकट खिड़की पर मुंह की खानी पड़ी। ग़ौरतलब है कि इस फिल्म से सनी ने अपने बेटे करण देओल को लॉन्च किया था। इस फिल्म को दो साल लगा कर सनी ने बनाया था।