सिद्धार्थ शुक्ला की 'बीन' पर नाचेंगी रश्मि देसाई

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला लगातार ख़बरों में छाए हुए हैं। हाल ही में शहनाज़ गिल के साथ आया उनका म्यूजिक वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है। जबकि विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अगले वेब सीरीज़ की तरफ इशारा किया। वहीं अब ख़बरें हैं कि एकता कपूर के शो 'नागिन 4' में सिद्धार्थ की एंट्री होने वाली है।

sidharth shukla enter in ekta kapoor's 'naagin 4'
सिद्धार्थ शुक्ला बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद उन्होंने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताने की बात कह कर इंटरव्यूज नहीं दिए थे, लेकिन आराम करने के बाद जो उनके एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स सामने आ रहे हैं, तो फैन्स मारे खुशी के उछल रहे हैं। 

ताजा रिपोर्ट्स की माने, तो सिद्धार्थ जल्दी ही एकता कपूर के शो 'नागिन 4' में एंट्री करने वाले हैं। बता दें कि गिरती टीआरपी के चलते शो के ट्रैक को बदला गया और साथ में लीप का सहारा भी लिया गया है। इन सब तमाम उलटफेर में रश्मि देसाई की एंट्री करवाई गई है। 

रश्मि 'नागिन 4' में 'शलाका' नाम का किरदार निभा रही हैं, जो जैस्मीन भसीन के किरदार 'नयनतारा' का बदला रूप है। ख़ैर, अब रश्मि इस शो में हैं, तो ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री से ख़बरें तो बनेंगी ही। 

ताज़ा ख़बरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला 'नागिन 4' में रश्मि के साथ इश्क़ लड़ाते हुए नज़र आ सकते हैं। जी हां, रश्मि और सिद्धार्थ के बीच में रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। जहां तक सिद्धार्थ के कैरेक्टर की बात करें, तो वो एक 'सपेरे' के किरदार में होंगे, जो शलाका का प्रेमी है। शलाका अपने सपेरे प्रेमी की मदद से 'बृंदा' को हराने की कोशिश करेगी।

सिद्धार्थ और रश्मि की ऑन-स्क्रीन कैमिस्ट्री के बारे में तो सबको पता है। जहां ऑफ स्क्रीन दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते, वहीं जब ऑन स्क्रीन आते हैं, तो जादू जगा देते हैं। सीरियल 'दिल से दिल तक' में दोनों रोमांटिक पेयर के रूप में दिखे थे, जिसे काफी पसंद किया गया था। 

सिद्धार्थ ने इस शो के लिए 'हां' कह दिया है, वो जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते देश में लगे लॉक डाउन की वजह से सिद्धार्थ 'नागिन 4' की शूटिंग शुरू नहीं कर पाए। अब जैसे ही लॉकडाउन हटता है, तो सिद्धार्थ अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देंगे।