'तुम्बाड' फेम सोहम शाह बनेंगे पुलिसवाले

फिल्म 'तुम्बाड' से सुर्खियां बटोरने वाले सोहम शाह जल्दी ही रीमा कागती की वेब सीरीज़ में पुलिसवाले की भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं। अपने किरदार को और बेहतर बनाने के लिए वो वर्कशॉप कर रहे हैं। साथ ही पुलिसवालों की हाव-भाव की निरीक्षण कर रहे हैं। 

sohum shah will becoming a cop in reema kagati web series
अभिनेता सोहम शाह इन दिनों रीमा कागती के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म 'तुम्बाड' से सुर्खियां बटोरने वाले सोहम शाह इस वेब सीरीज़ में पुलिसवाले की भूमिका में नज़र आएंगे। 

रीमा कागती के इस वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले अपने किरदार को जीवंत करने के लिए सोहम ने वर्कशॉप किया। साथ ही उन्होंने पुलिसवालों की कार्यशैली और भाव-भंगिमा को नज़दीक से देखने के लिए भी कुछ समय निकाला। अपने किरदार के लिए सोहम ने कई पुलिस स्टेशन्स के चक्कर काटने के अलावा पुलिस वालों से मुलाकात भी किए। 

इस वेब सीरीज़ और इसमें अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सोहम शाह ने कहा, 'जब मुझे स्क्रिप्ट मिली, तो मुझे यह बेहद पसंद आई। मैंने इस स्क्रिप्ट को एक बार में ही पढ़ लिया। इसके बाद मैं रीमा से मिला और हमने इस कैरेक्टर को लेकर चर्चा की। इस मुलाकात में रीमा ने कैरेक्टर के बारे में समझाया। इस दौरान मैंने भी अपने विचार उनको बताये, जो उन्हें पसंद आए। उस मुलाकात के बाद मैंने अपने रोल पर काम करना शुरू कर दिया। मैंने रीमा और पूरे कलाकारों के साथ कुछ रीडिंग सेशंस किए।'

सोहम कहते हैं कि मैंने अपने जीवन में पहली बार पुलिस की वर्दी पहनी है। इसलिए मैंने अपने शरीर में बदलाव के लिए भी काम करना शुरू कर दिया। वहीं पुलिसवालों के एक्सेंट और बॉडी लैंग्वेज पर भी मैंने काम करना शुरू कर दिया। मैंने वर्कशॉप में इनके एक्सेंट और बॉडी लैंग्वेज पर काफी काम किया। 

बता दें कि इस वेब सीरीज़ के अलावा सोहम शाह 'द बिग बुल' में नज़र आएंगे। इस फिल्म में सोहम, अभिषेक बच्चन के भाई की भूमिका में होंगे। कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, सोहम शाह के अलावा इलियाना डिक्रूज और निकिता दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा सोहम, कीर्ति कुल्हारी के साथ एक और शार्ट फिल्म में भी दिखाई देंगे, जो पवल कृपलानी के निर्देशन में बनी है।