अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को किया था एक विज्ञापन से बाहर

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी बन चुके अक्षय कुमार पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने एक विज्ञापन छीनने का आरोप लगाया है। कपिल के इस आरोप के बाद अक्षय कुमार ने भी इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दे दी। 
Akshay kumar film sooryavanshi promotion
अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं। हालांकि, फिलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन हो चुकी है, लेकिन फिर भी प्रमोशन का सिलसिला तो जारी है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे।

प्रमोशन के साथ शो पर जमकर हंसी-ठहाके लगे। खूब सारी मस्ती की। इस एपिसोड की एक छोटी-सी क्लिप कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। 

इस क्लिप में कपिल, रोहित शेट्टी पूछ रहे हैं, 'सर, सिंघम और सिंबा में ऐसा क्या रह गया था, जो आपको अक्षय पाजी को लेकर सूर्यवंशी बनानी पड़ गई।'

इसके जवाब में रोहित कहते हैं, 'अभी देखो आप। जब आप फिल्म देखोगे, तो आपको पता चलेगा।'

रोहित शेट्टी के इस जवाब के बाद भी कपिल नहीं रूके। उन्होंने अगली बात चुटकीले अंदाज़ में कहा, 'सर, लोग तो ऐसी बात भी कर रहे हैं कि सिंघम और सिंबा में जो भी पैसा कमाया है वो सब अक्षय पाजी ने सूर्यवंशी के ले लिया है।'

इसके जवाब में रोहित शेट्टी ने कहा कि क्यों नहीं यार, ये लोग बहुत मेहनत करते हैं। साल में चार फिल्में करता है।' 

रोहित की इस बात को आगे बढ़ाते हुए कपिल ने कहा, फिल्मों के साथ यदि कोई मेरे जैसा कोई आदमी छोटी-मोटी ऐड कर रहा हो तो उसका ऐड भी छीन लेते हैं ये । मैंने एक प्रोडक्ट की ऐड की थी, तो मैंने सोचा यार बड़ी चल रही है ये हिट है । अगले साल मुझे ये फिर से बुलाएंगे, लेकिन अगली साल देखा तो यह यमराज वाला टोपा पहनकर, ये कह रहे कि अपनी पॉलिसी करवाइये । मैंने सोचा कि यार ये क्या। '

कपिल की इस बाद पर रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार हंसने लगते हैं और वहां बैठी ऑडियंस भी ठहाके लगाने लगती है। अक्षय कुमार मस्ती में कपिल की तरफ तकिया भी फेंक देते हैं। 


बात करें फिल्म 'सूर्यवंशी' की, तो यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी बने कोरोना वायरस की दहशत के चलते फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है। मेकर्स ने फिलहाल नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है।