रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के 'ब्रेकअप' का सच!

बॉलीवुड के 'लव बर्ड्स' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के 'ब्रेकअप' की ख़बरें आ रही थीं, तो वहीं एक एंटरटेनमेंट वेब साइट ने इन ख़बरों को बेबुनियाद बताया है। बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी की ख़बरें आने लगी थीं। ऐसे में 'ब्रेकअप' की ख़बरों का आना दोनों के फैन्स के लिए तगड़ा झटका है। 
alia bhatt and ranbir kapoor's breakup truth
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन 'लव बर्ड्स' को आए दिन किसी आवॉर्ड फंक्शन से लेकर किसी फैमिली गैदरिंग तक में देखा जाता था। बीते कुछ समय से दोनों की शादी की अटकले भी लगाई जा रही हैं। वहीं अब इस कपल के बीच खटास की ख़बरें आ रही हैं। 

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों ने 'ब्रेकअप' कर लिया है। वहीं इस 'ब्रेकअप' का कारण रणबीर कपूर को बताया जा रहा है। 

स्पॉटबॉय की में छपी रिपोर्ट की माने, तो कोरोनावायरस के चलते बीते दिनों रणबीर मुंबई में होने के बाद भी आलिया भट्ट से मुलाकात करने नहीं पहुंचे। ना ही इस कपल ने आपस में कोई बातचीत की है। 

वहीं इस ईटीटाइम्स ने इस कपल से जुड़े नज़दीक़ी सोर्स से बात की, तो उन्होंने 'ब्रेकअप' की ख़बरों को अफवाह बताया। उनके मुताबिक यह ख़बरें बेबुनियाद हैं और झूठी हैं। आलिया और रणबीर अभी भी साथ ही हैं। 

ग़ौरतलब है कि आलिया ने 15 मार्च को अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था। इस सेलीब्रेशन में आलिया की बहन शाहीन भट्ट और उनकी गर्लगैंग नज़र आई थीं, लेकिन इसके बाद ही एक तस्वीर भी सोशल मीडिया र वायरल हुई थी, जिसमें रणबीर, आलिया को 'किस' करते नज़र आ रहे थे। उस तस्वरी में आलिया-रणबीर के अलावा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी थे। इस तस्वीर को नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था।

अब इस तस्वीर को लेकर भी नई जानकारी आ रही है कि नताशा ने जिस तस्वीर को शेयर किया था, वो आलिया के बर्थ-डे का नहीं, बल्कि काफी पहले की तस्वीर थी। रणबीर तो आलिया के बर्थ-डे में शामिल भी नहीं हुए थे। 

आलिया-रणबीर के 'ब्रेकअप' की ख़बरें सच हैं या फिर महज अफवाह, वो वक्त के साथ ही साफ हो पाएगा। फिलहाल यह दोनों अयान मुखर्जी की तीन फिल्मों की सीरज़ 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। यह फिल्म पांच भारतीय भाषाओं-हिन्दी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होने वाली हैं। 

इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं और उन्होंने इसकी स्क्रिप्टिंग में छह साल का समय लिया है। यह फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होगी।