रणबीर कपूर से 'ब्रेकअप' की ख़बरों का तस्वीर से आलिया भट्ट ने दिया जवाब

बीते दिनों ख़बरें थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। इन खबरों को जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और रणबीर के साथ रिश्ते को लेकर उठ रही ख़बरों पर पूर्ण विराम लगा दिया। 
alia bhatt instagram clicked by ranbir kapoor
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के 'ब्रेकअप' की ख़बरों से हर वेब पोर्टल और अखबार ने सुर्खियां पाईं, लेकिन आलिया ने इन ख़बरों पर चुप्पी साधे रखी। अब जाकर आलिया ने रणबीर के साथ अपनी 'ब्रेकअप' की ख़बरों का जवाब दिया, जिसके लिए उन्होंने एक तस्वीर का सहारा लिया। 

दरअसल, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो सनसेट को निहार रही हैं। इस तस्वीर को खींचने का क्रेडिट आलिया ने रणबीर को दिया। साथ में उन्होंने यह बताया कि दोनों साथ में क्वारंटाइन हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

कोरोनावायरस के ख़तरे से खुद को बचाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने इन दिनों खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है। ऐसे में आलिया भी अपने घर में क़ैद हो चुकी हैं। आलिया ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो डूबते सूरज यानी सनसेट को निहार रही हैं। 

इस तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन लिखा, 'घर पर रुको और सनसेट देखो। क्रेडिट -मेरे हमेशा से फेवरेट रहे फोटोग्राफर, आरके (रणबीर कपूर)।'


अब इस तस्वीर ने साफ कर दिया है कि रणबीर और आलिया के 'ब्रेकअप' की ख़बरें महज अफवाह थीं। आलिया की इस तस्वीर उनकी बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन ने लिखा, 'मैं अपने बॉय फ्रेंड को तुम्हारे बॉयफ्रेंड जैसा बनाने की कोशिश में लगी हुई हूं।'

वहीं आलिया की इस तस्वीर पर रणबीर कपूर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने भी हार्ट यानी दिल का इमोजी बनाया है। जबकि आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने दिलचस्प कमेंट किया है। शाहीन लिखती हैं, 'इसका मतलब यह है कि वो सिर्फ हम लोगों की बुरी तस्वीरें लेता है।' इन लोगों के अलावा अन्य सेलेब्स ने भी इस तस्वीर की जमकर तारीफ की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाले हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और शाहरुख खान भी किरदारों में दिखाई देंगे। यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज़ हो रही है।