तो क्या दिनेश विजान की 'हॉरर कॉमेडी' फिल्म के लिए आलिया ने भर दी है 'हामी'?



बड़े-बड़े बैनर्स की मेगा-बजट फिल्मों में व्यस्त आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि वो अब कुछ हल्की-फुल्की फिल्में करना चाहती हैं। इसी सिलसिले में वो स्क्रिप्ट पढ़ भी रही हैं। कुछेक को उन्होंने 'ग्रीन सिग्नल' भी दिया है। उन फिल्मों में से एक दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म का भी जिक्र हो रहा है। 

alia bhatt's next will be dinesh vijaan's horror comedy
धर्मा प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र' और 'तख्त', संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में इन दिनों आलिया काफी व्यस्त हैं। इसके अलावा 'सड़क 2' भी उनके खाते में है। वहीं उनकी पिछली रिलीज़ को देखें, तो 'कलंक' और 'राज़ी' सरीखी फिल्में रही हैं। इन सभी फिल्मों के जॉनर को देखें, तो सभी की सभी काफी इंटेंस ड्रामा फिल्में रही हैं। 

लगातार भारी-भरकम फिल्में कर के अब आलिया उक्ता गई हैं। ऐसे में वो अब कुछ हल्की-फुल्की फिल्में करना चाहती हैं। इसलिए अपने अगले प्रोजेक्ट के चुनाव के लिए वो कॉमेडी से भरपूर प्रोजेक्ट को वरीयता दे रही हैं। हाल ही में ख़बर आई थी कि 'हिन्दी मीडियम' के निर्देशक की फिल्म उनको पसंद आई है और इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने 'हामी' भी भर दी है। फिलहाल अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, तो उसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। 

वहीं अब ख़बरें हैं कि आलिया को निर्माता दिनेश विजान की एक स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। दरअसल, कुछ दिनों पहले आलिया दिनेश विजान के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई थीं। तब से अटकलों का बाज़ार गर्म है कि आलिया, दिनेश की फिल्म में नज़र आ सकती हैं। 

अब इंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी ख़बर की माने, तो वो अटकलें अब सच की शक्ल में सामने आ रही हैं। दरअसल, आलिया को दिनेश विजान की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। वहीं आलिया ने अभी तक हॉरर कॉमेडी फिल्म नहीं किया है। ऐसे में आलिया इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में आलिया का किरदार एकदम हटकर होगा। आलिया के इस फिल्म को साइन करने की ख़बरें हैं, लेकिन अभी तक ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं हुआ है, तो कुछ कहा नहीं जा सकता है। 

बता दें कि दिनेश विजान, आलिया भट्ट से पहले श्रद्धा कपूर (स्त्री) और जाह्नवी कपूर (रूही-आफ्जा) के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं। 

वहीं दिनेश विजान की इस फिल्म को डायरेक्टर श्रीराम राघवन के असिस्टेंड डायरेक्टर रहे योगेश चंदेकर डायरेक्ट कर सकते हैं। योगेश चंदेकर वहीं हैं, जिन्होंने 'अंधाधुन' को लिखा था। वहीं योगेश, दिनेश विजान की इस हॉरर कॉमेडी से बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा 'बाला' और 'स्त्री' सरीखी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अमर कौशिक इस फिल्म से बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़ेंगे।