कटरीना कैफ बनने जा रही हैं अमिताभ बच्चन की 'बेटी'

फिल्म 'पीकू' में अमिताभ बच्चन की बेटी की भूमिका में दीपिका पादुकोण नज़र आई थीं, लेकिन जल्दी ही कटरीना कैफ भी अमिताभ बच्चन की स्क्रीन डॉटर बनने जा रही हैं। विकास बहल की फिल्म में अमिताभ बच्चन की बेटी बनेंगी कटरीना कैफी। फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते हो सकता है फिल्म फ्लोर पर देर से जाए। 
amitabh bachchan and katrina kaif star in vikas bahl's film 'deadly'
इन दिनों कटरीना कैफ के दोनों हाथों में लड्डू है। एक तरफ तो वो रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म 'सूर्यवशी' में अक्षय कुमार की लीडिंग लेडी बनी हैं, तो वहीं फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के अपोज़िट नज़र आएंगी। 

इन दोनों के अलावा विकास बहल की अपकमिंग फिल्म में कटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन की बेटी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। इस फिल्म का नाम 'डेडली' है, अंतिम संस्कार पर बेस्ड कॉमेडी फिल्म है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कटरीना और अमिताभ दोनों की ही भूमिका काफी अहम है। 

कोरोना वायरस के वजह से 'लॉक डाउन' की स्थिति में फिल्म के लोकेशन की रेकी में देरी हो रही है। वैसे इस फिल्म को मई में फ्लोर पर जाने की तैयारी थी, लेकिन लोकेशन की रेकी को हो रही देरी के चलते फिल्म फ्लोर पर जाने में देरी हो सकती है। 

वहीं फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही कटरीना ने फिल्म के 'हामी' भर दी। दरअसल, उनको फिल्म का प्लॉट काफी अच्छा लगा। कैट ने फिल्म के जॉनर की वजह से भी इसे अपनी मंजूरी दी है। 

अब जहां कटरीना ने फिल्म को लेकर अपनी सहमति जता दी है, लेकिन अमिताभ की ओर से 'हां' आना बाकी है। जैसे ही अमिताभ की तरफ से इस फिल्म को लेकर 'हामी' आती है। इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी। 

फिल्म के ट्रैक की बात करें, तो पिता-बेटी के ट्रैक के अलावा इन दोनों का अपना एक अलग ट्रैक होगा। विकास बहल की फिल्म 'क्वीन' काफी सफल रही थी और कंगना रनौत को स्थापित करने वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की कहानी और ट्रीटमेंट दोनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब देखना होगा कि उनकी फिल्म 'डेडली' कितना कमाल कर पाती है। 

जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ ने एक विज्ञापन में पिता-पुत्री की भूमिका में दिखे थे। वहीं 'पीकू' में अमिताभ की बेटी दीपिका पादुकोण बनी थी। कैट के साथ अमिताभ की फादर-डॉटर कैमिस्ट्री देखना दिलचस्प होगा।