इन दिनों पड़ोसियों से कैसे पूछे 'हालचाल' सिखा रहे हैं अनिल कपूर और अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर शुक्रवार को अमेरिका से वापस लौटे हैं और कोरोनावायरस के खतरे के चलते वो अपनी मां से मिलने भी नहीं गए, लेकिन उन्होंने वीडियो कॉल करके अपनी मां से बात ज़रूर की। वहीं अपने पड़ोसी अनिल कपूर से हालचाल पूछा। अब अनिल कपूर और अनुपम खेर की इस ख़ास अदा को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 
anupa kher and anil kapoor social distencing conversation
कोरोनावायरस से बचने के लिए बॉलीवुड सितारों से सेल्फ आसोलेशन को अपना लिया है। ऐसे में जब अनिल कपूर के पड़ोसी अभिनेता अनुपम खेर जब अमेरिका से लौट कर आए, तो उनका हालचाल पूछने के लिए बड़ा ही दिलचस्प जरिया अपनाया। 

शुक्रवार को अमेरिका से लौटे अनुपम खेर से शनिवार को अनिल कपूर ने हालचाल पूछने के लिए वीडियो कॉल के माध्यम को चुना। बता दें कि अमेरिका से आने के बाद अनुपम ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन बना लिया, तो वहीं अनिल कपूर भी सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। ऐसे में दोनों ने अच्छे पड़ोसी होने का धर्म भी निभाया, लेकिन बालकनी से। 

अनिल कपूर ने इस वाकये का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'एके (AK) से मिले, एके (AK)! परंपराओं को निभआते हुए, लेकिन ज़रा दूरी से।' 

वीडियो में अनुपम खेर बालकनी में खड़े हैं और अनिल कपूर नीचे खड़े होकर उनसे बात कर रहे हैं। अनिल कपूर, अनुपम खेर से पूछते हैं कि अमेरिका से कब वापस आए?

इस पर अनुपम कहते हैं, ' मैं आपसे मिलने आया हूं और आप बालकनी से बात कर रहे हैं। क्या हम बालकनी में बात करते रहेंगे?'

इसके जवाब में अनिल कपूर कहते हैं, 'क्या करें यार, तुझे सुनीता (अनिल कपूर की पत्नी) घर के अंदर नहीं आने देगी।' इसके बाद अनिल कपूर फिल्म 'तेरे घर के सामने' का टाइटल सॉन्ग 'एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने' गाने लगते हैं। 

अनिल कपूर की गायिकी की अनुपम खेर तारीफ करते हुए कहते हैं, 'क्या बात है।'

आप भी देखिए इस दिलचस्प कन्वर्जेशन को और आनंद उठाइए सोशल डिस्टेंसिंग का। फिलहाल दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 


बता दें इससे पहले जब अनुपम खेर अमेरिका से लौटे, तो उनकी एयरपोर्ट पर मेडिकल जांच भी हुई और जांच में वो नेगेटिव पाए गए हैं। वहीं अनुपम खेर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया, 'मैं बस अभी आया हूं और एयरपोर्ट पर टेस्ट भी करवाया जहां मुझे क्लीन चिट दिया गया, लेकिन मैं घर पर ही रहकर सेल्फ-आइसोलेशन में रहूंगा।'

इसके अलावा एयरपोर्ट पर चाकचौबंद व्यवस्था के बारे में भी अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और प्रशासन की काफी तारीफ की है।