सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की इनसाइड डिटेल्स, यहां जानिए!

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को पूरी करने में जी-जान से जुटे हुए थे, लेकिन कोरोनो वायरस के ख़तरे के चलते 31 मार्च तक शूटिंग रोक दी गई और सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग भी कुछ दिनों की लिए रूक गई है। फिलहाल वो अपने फॉर्म हाउस पर छुट्टियां बिता रहे हैं, लेकिन हम आपके लिए लाए हैं सलमान खान की साल 2020 की ईद रिलीज़ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की इनसाइड डिटेल्स। 
salman khan and prabhudeva at film radhe: your most wanted bhai's set
सलमान खान की पिछली रिलीज़ फिल्म 'दबंग 3' थी, जिसके बाद वो 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नज़र आने वाले हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की लंबाई को लेकर पहले ही ख़बर आ चुकी है कि सलमान इसे छोटी अवधि की फिल्म बनाना चाहते हैं। 

अब फिल्म से जुड़ी कई नई जानकारियां हाथ लगी हैं, तो फिर लगे हाथ आपको भी बता देते हैं। आइए फिर शुरू करते हैं। 

तीन-तीन विलेन से पंगा

अमूमन फिल्म में एक विलेन ही काफी होता है, लेकिन सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में तीन-तीन विलेन्स से पंगा लेते नज़र आने वाले हैं। फिलहाल विलेन के रूप में रणदीप हुड्डा का नाम काफी चर्चा में है, लेकिन रणदीप के अलावा गौतम गुलाटी और सिक्किम के एक्टर सांग हए भी फिल्म में विलेन के रूप में नज़र आएंगे। वहीं एक्शन सीन को दमदार बनाने के लिए भी तीन अलग-अलग निर्देशकों को रखा गया है। 

अपने इंटरव्यू में रणदीप पहले ही बता चुके हैं कि फिल्म में विलेन बनने के लिए वो सलमान के कहने पर राजी हुए। बता दें कि सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' में वो नज़र आ चुके हैं। फिल्म की शूटिंग के वक्त रणदीप चोटिल भी हुए। 

अमिताभ बच्चन की 'जंजीर' वाला टशन

कहा जा रहा है कि सलमान फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नेवर सीन बिफोर लुक में नज़र आने वाले हैं। सलमान का किरदार काफी कुछ फिल्म 'जंजीर' में अमिताभ बच्चन द्वारा निभाये गए किरदार की तरह होगा। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सलमान के इस किरदार का आईडिया फिल्म 'जंजीर' से ही लिया गया है।

ओनली एक्शन, नो सॉन्ग

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान का किरदार एक ऐसे पुलिस इंस्पेक्टर का है, जो काफी सीरियस टाइप का है। अधिकतर समय वो गुस्से में रहता है। सलमान के बारे में कहा जाता है कि उनकी फिल्मों की यूएसपी गाने होते हैं, लेकिन इस बार फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में उन्होंने अपना फंडा बदलने का पूरा मन बना लिया है। ख़बरें हैं कि फिल्म में गाने न के बराबर होंगे। 

सलमान और उनका 'ईद' कनेक्शन

सलमान खान हमेशा ईद पर फिल्में रिलीज़ करते आए हैं और कई बार तो ख़राब रिव्यू के बाद भी फिल्मों ने कामयाबी पाई है। ख़राब कहानी और फिल्में जैसे 'रेस' और 'ट्यूबलाइट' ने भी अपनी लागत निकालने में कामयाबी हासिल की थी। वहीं साल 2016 में आई फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड ही ध्वस्त कर दिए थे। वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने तकरीबन 500 करोड़ की कमाई की थी। 

अक्षय-सलमान की भिड़ंत

ईद पर सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' एक साथ उतर रही हैं। ऐसे में दोनों सितारों की बॉक्स ऑफिस पर जमकर टक्कर होने वाली है। इस क्लैश में कौन बाज़ी मारता है, वो तो समय बताएगा। लेकिन इस मामले पर अक्षय पहले ही कह चुके हैं कि पहले मैं आया हूं, लेकिन कोई भी आ सकता है।

सलमान खान और अक्षय कुमार के फैन्स में से कौन मारेगा बाजी, किसके नाम होगी टिकट खिड़की की कमाई, वो तो समय ही बताएगा।