आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर लेकर आ रहे हैं 'स्त्री रोग विभाग'



अपनी अगली फिल्म में आयुष्मान खुराना महिलाओं की बीमारियों का इलाज़ करने जा रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली हैं। आयुष्मान और भूमि चौथी बार किसी फिल्म में साथ में नज़र आने वाले हैं। इनके आलावा फिल्म में आलाया फर्नीचरवाला भी होंगी।
ayushman khurrana movie stree rog vibhaag
आयुष्मान खुराना, नाम ही काफी है। जब भी इस शख्स का नाम आता है, समझ लिया जाए कि कुछ अलहदा कहानी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है। इसलिए एक बार फिर से अपनी कुर्सी की बेल्ट को कस कर बांध लीजिए, क्योंकि आयुष्मान, भूमि के साथ मिलकर एक और दिलचस्प फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं हुआ है, लेकिन ख़बरें पुख्ता बताई जा रही हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी भूमिका बांध दी गई है, तो फिर फिल्म के बारे में कुछ क्यों नहीं बताया जा रहा है। चलिए शुरू करते हैं। फिल्म का नाम 'स्त्री रोग विभाग', जिसमें आयुष्मान खुराना एक गायनेकोलॉजिस्ट की भूमिका में होंगे। यह गायनेकोलॉजिस्ट घर से भागी हुई लड़की को अपने घर में पनाह देता है और फिर शुरू होती कहानी।

फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में होंगी। आयुष्मान और भूमि की एक साथ चौथी फिल्म है। सबसे पहले दोनों की जोड़ी साल 2015 में आई फिल्म 'दम लगा के हईशा' में दिखी। इसके बाद 'शुभ मंगल सावधान' और 'बाला' में दोनों में स्क्रीन शेयर किया। अब 'स्त्री रोग विभाग' में दोनों चौथी बार साथ में नज़र आने वाले हैं।

फिलहाल भूमि फिल्म 'दुर्गावती' में व्यस्त हैं, लेकिन इस फिल्म की स्क्रिप्ट उन्होंने काफी पहले सुन लिया था। रिपोर्ट्स की माने तो जून में फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग से फ्री होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

वहीं इनके आलावा फिल्म में आलाया फर्नीचरवाला भी होंगी। अलाया वही, जिन्होंने इसी साल फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में कदम रखा है और बीते जमाने की अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी और अभिनेता कबीर खान की नातिन हैं।

फिल्म 'स्त्री रोग विभाग' का निर्देशन अनुभूति कश्यप करने वाली हैं। अनुभूति डायरेक्टर होने के साथ राइटर भी हैं। इन्होंने शॉर्ट फिल्म 'मोइ मरजाणी' लिखी और डायरेक्ट की है। ये 'नो वन किल्ड जैसिका', 'देव डी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' सरीखी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुकी हैं। इसके अलावा अनुराग कश्यप की फिल्म 'दैट गर्ल इन यलो बूट्स' में बतौर एक्टर भी नज़र आईं हैं। डायरेक्टर के रूप में 'स्त्री रोग विभाग' अनुभूति का बड़ा प्रोडेक्ट है।

सब कुछ शेड्यूल के मुताबिक रहा, तो फिल्म 'स्त्री रोग विभाग' 2021 में रिलीज़ हो सकती है।