वरुण धवन और जान्हवी कपूर की 'मिस्टर लेले' हुई पोस्टपोन



फिलहाल वरुण धवन अपनी फिल्म 'कुली नंबर वन' को लेकर चर्चा में हैं। वरुण के पिता डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके अपोज़िट सारा अली खान हैं। वहीं इस महीने वो शशांक खेतान की फिल्म 'मिस्टर लेले' की शूटिंग भी शुरू करने वाले थे, लेकिन जान्हवी और उनके पास डेट की कमी के चलते फिल्म को फिलहाल पोस्टपोन कर दिया गया है। 
varun dhawan in mr lele
हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली एक फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें वरुण धवन थे। फिल्म का नाम 'मिस्टर लेले' है। इस फिल्म को शशांक खेतान निर्देशित करने वाले हैं, जिसमें जान्हवी कपूर भी अहम किरदार में हैं।

पोस्टर रिलीज़ के बाद ख़बरें थीं कि फिल्म की शूटिंग मार्च के पहले सप्ताह से शुरू होने वाली हैं, लेकिन फिलहाल सूत्रों की माने तो फिल्म की लीड कास्ट की डायरी में डेट्स की प्रॉब्लम है, जिसके चलते हैं फिल्म की शूटिंग के लिए नई डेट्स की तलाश की जा रही है। 

बता दें कि 'मिस्टर लेले' शशांक खेतान और वरुण धवन की साथ में तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों की जोड़ी ने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' जैसी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्में दी हैं। 

वेब पोर्टल में छपी ख़बर के मुताबिक फिल्म 'मिस्टर लेले' की शूटिंग होल्ड पर है। फिल्म के लीड एक्टर्स की डेट मैच नहीं हो पाने के कारण फिल्म की शूटिंग को फिलहाल कुछ दिनों के लिए होल्ड पर डाल दिया गया है। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू है।

इस कॉमिक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग मुंबई में बड़े पैमाने पर करने की योजना था। वहीं फिल्म में वरुण और जान्हवी कपूर के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। हालांकि, जब फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी तब फिल्म में कियारा आडवाणी को फाइनल किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। फिल्म से खुद को अलग करने के बारे में कियारा ने कहा था कि उनके पास डेट्स की कमी है, जिसकी वजह से वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। 

वैसे, यह पहली बार होगा कि वरुण धवन, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर एक साथ किसी फिल्म में दिखाई देंगे। शूटिंग शुरू तो नहीं हुई है, लेकिन जब फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हुई थी, जब फिल्म की रिलीज़ डेट 1 जनवरी 2021 रखी गई थी। 

इन सबके बीच शशांक खेतान ज़रूर चिंतित होंगे, क्योंकि यह उनकी दूसरी फिल्म है, जो पोस्टपोन या डिब्बाबंद होने के कगार पर है। इससे पहले वरुण धवन के साथ 'रणभूमि' नाम की फिल्म अनाउंस हुई थी, जो डिब्बाबंद हो गई। अब 'मिस्टर लेले' पर भी संकट के बाद गहरा रहे हैं। 

आखिर वरुण धवन और जान्हवी कपूर के पास डेट्स की प्रॉब्लम है, तो यह दोनों कहां बिजी है। दरअसल, दोनों अपनी-अपनी फिल्मों के प्रममोशन में व्यस्त हैं। जहां जान्हवी कपूर अपनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं, तो वहीं वरुण धवन श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही 'अरुण खेतरपाल' की बायोपिक में बिजी हैं।