विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' की इनसाइड डिटेल्स



विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का नाम 'शेरनी' है, जिसकी शूटिंग एक घने जंगल में शुरू हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन 'न्यूटन' वाले अमित मसुर्कर कर रहे हैं। विद्या फिल्म में नेवर सीन बिफोर रोल में नज़र आएंगी। 
vidya Balan nest film Sherni
हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन ने अपने प्रोजेक्ट या यूं कहें कि फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का मुहूर्त हाल ही में हुआ है। फिल्म की शूटिंग घने जंगलों में शुरू हो चुकी है। 

इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' के निर्देशक अमित मसुर्कर कर रहे हैं। बता दें कि 'न्यूटन' भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए भेजी गई फिल्म थी। हालांकि, ऑस्कर प्राप्त करने में असफल रही, लेकिन भारतीय फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को काफी सराहा। 

ख़ैर, अब बात करते हैं फिल्म 'शेरनी' की, तो वैसे तो इसकी स्टोरी लाइन की ख़ास जानकारी हाथ नहीं लग पाई है, लेकिन यह जिस घटना पर बेस्ड है, उसकी जानकारी आप तक लेकर आए हैं। 

जानकारी के मुताबिक नवंबर 2018 में एक शेरनी 'अवनी' को शूट करने की ख़बरें आई थीं। ख़बरों में कहा गया कि फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के कहने पर एक शूटर ने 'अवनी' को गोली मार दी थी, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई। कहा गया कि अवनी ने महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के पांढरकावड़ा कस्बे में 13 लोगों मार दिया था। अब इसी घटना पर फिल्म 'शेरनी' बेस्ड है। फिल्म में विद्या बालन का किरदार फॉरेस्ट ऑफिसर का होगा।

अब फिल्म को अमित मसुर्कर डायरेक्ट तो कर ही रहे हैं, लेकिन वो टी-सीरीज़ के भूषण कुमार के साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। वहीं फिल्म के लिए संगीत रचने का जिम्मा टी-सीरीज़ के पास है। 

फिल्म की शूटिंग शुरू तो हो गई है, लेकिन यह कब तक बन कर तैयार होगी और कब सिनेमाघरों में उतरेगी, अभी तक इसकी जानकारी हाथ नहीं लग पाई है। 

वहीं विद्या की अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो वो दुनियाभर में 'ह्यूमन कंप्यूटर' और 'मेंटल कैल्कुलेटर' नाम से मशहूर शकुंतला देवी की बायोपिक पूरी कर चुकी हैं, जो 8 मई को रिलीज़ हो रही है।