'चैनल के बायस्ड' होने के आरोप के जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने की सबकी बोलती बंद!

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' की तेरहवां सीज़न काफी सफल रहा। हाल तो यह है कि शो खत्म होने के बाद भी इससे जुड़ी ख़बरें लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस शो को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता, जिसके बाद चैनल और सलमान खान पर सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर करने का आरोप भी लगा। अब इस आरोप का जवाब खुद सिद्धार्थ ने अपने इंटरव्यू में दिया। 

sidharth shukla on channel biasedness
बीते चार-पांच महीनों से सिद्धार्थ शुक्ला लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 'बिग बॉस 13' के घर में कैद से तो कभी उनके अग्रेसन, तो कभी उनके रूड बिहेवियर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर हंगामा करते रहे। इन सब बावजूद सिद्धार्थ ने सिर्फ शो में बने रहे, बल्कि इस शो की विजेता की ट्रॉफी भी अपने नाम किया। 

अब जब से सिद्धार्थ इस शो के विजेता बने हैं, तब से सलमान खान और चैनल पर सिद्धार्थ के फेवर करने और पक्षपात करने का आरोप लग रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब इस बारे में सिद्धार्थ से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता। कई बार नॉमिनेशन में मुझे डाला गया। मेरे साथ हमेशा सलमान खान सख्त रहे। 'बिग बॉस' हाउस में मुझे जब झगड़े के लिए उकसाया गया, तब मैंने रिएक्ट किया है। '

अपनी बात में आगे उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस' हाउस में मुझे ज्यादा सहन करना पड़ा है। हमेशा मेरी क्लास लगाई गई। मुझे कहना चाहिए कि मेरे साथ पक्षपात हुआ है। लोगों के साथ उनके सपोर्ट सिस्टम रह रहे थे। मेरा तो अपना कोई नहीं था। मुझे मिली किसी जानकारी से न तो खुशी हुई, और ना ही उसका दुख लगा। मैं उन लोगों में से हूं, जो जब तक मुझे खुद ना पता चले, तो मैं चीजों को लेकर कोई राय नहीं बनाता। 

वहीं पक्षपात का आरोप लगाने वालों के बारे में कहा कि हारने के बाद लोगों को कुछ तो कहना है। इसलिए वो जानबूझकर ऐसे बयान दे रहे हैं। चैनल कैसे पक्षपात कर सकता है।

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 13' का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ टॉप टू में थे। सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने और आसिम रियाज़ रनरअप बन कर रह गए। वहीं यदि वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, तो वहीं आसिम रियाज़ को बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं।