'कोरोना' के डर से सास से यूं दूरी बना बातें कर रही हैं सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटी हैं। पति के साथ सोनम 'सेल्फ क्वारंटाइन' हो गई हैं, ताकि उनके बाकी परिवार को कोरोनावायरस के ख़तरे से बचा सकें। यहां तक कि दोनों का खाना भी कमरे में भिजवाया जा रहा है। ऐसे में सोनम का एक दिलचस्प वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो अपनी सास प्रिया आहूजा के साथ बात कर रही हैं। 
Sonam kapoor Self quarantine with husband anand ahuja
सोनम कपूर और उनकी सास प्रिया आहूजा का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में कमरे में क़ैद सोनम कांच की खिड़की से अपनी सास से बात कर रही हैं। इस बातचीत का सोनम के पति आनंद ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। देखते-देखते यह वीडियो वायरल हो गया। 

बता दें कि हाल ही में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से दिल्ली लौटी हैं। इन दिनों कोरोनावायरस के कोहराम के चलते वो अपने पति आनंद के साथ कमरे में बंद हो गई हैं, ताकि यदि इन दोनों को सफर के दौरान कोरोना का इंफेक्शन हुआ हो, तो उससे इनके परिवार को बचाया जा सके। इस एक्ट को सेल्फ क्वारंटाइन कहा जाता है। 

अब आनंद के साथ सेल्फ क्वारंटाइन हुई सोनम को खाना भी उनके कमरे में भिजवाया जा रहा है, जबकि बातचीत भी दूरी से कर रहे हैं। ऐसे ही एक मौक़े पर जब सोनम अपनी सास प्रिया आहूजा से बात कर रही थीं, तो सोनम के पति आनंद ने वीडियो बना लिया। 

इस वीडियो में सफेद नाइट सूट में सोनम अपनी सास प्रिया आहूजा, जो नीचे खड़ी हैं, उनसे बात कर रही हैं। आप भी देखिए इस वीडियो को। 


सोनम और उनके पति ने खुद को सेल्‍फ क्वारंटाइन (खुद को लोगों की से अलग रखना), जो कोरोना वायरस को फैलने से रोकने का एक तरीका है। सोनम ने अपने इस फैसले की पूरी कहानी अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। सोनम ने अपनी इंस्‍टास्‍टोरी में कई वीडियो शेयर कर ये बताया कि कैसे भारत पहुंचते ही उनकी जांच हुई और भारतीय अधिकारियों ने उनका कितना सहयोग किया। सोनम कपूर ने बताया था कि वह भारत में प्रशासन की मुस्‍तैदी देखकर काफी खुश हैं और हम सब को भी सरकार का पूरी तरह साथ देना चाहिए। 

इस वीडियो में सोनम ने यह भी कहा था, 'हम दोनों अपने घर लौट आए हैं और हम काफी खुश हैं। आनंद और मुझमें इस वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन क्‍योंकि हम अपने पैरेंट्स और दादी के साथ रहते हैं। इसलिए हम खुद को सेल्‍फ क्वारंटाइन कर रहे हैं।' 

सोनम ने कहा कि ये हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम इस सब में प्रशासन की मदद करें और इस बीमारी को फैलने से रोकें। सोनम के अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने भी खुद को घर में बंद कर लिया है और औरों को भी यह करने से लिए अपील कर रहे हैं, ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके। 

वहीं हाल में सोनम की प्रेग्नेंसी की ख़बरों ने भी सुर्खियां बटोरी थी, तब सोनम ने कहा था कि प्रेग्नेंट होने पर मैं खुद ही ऐलान करूंगी। इसमें छुपाने वाली बात नहीं है। फिलहाल मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। 

अब कोरोना वायरस की इफ़ेक्ट की बात करें, तो 31 मार्च तक फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है। वहीं 31 मार्च तक रिलीज़ होने वाली सभी फिल्मों की तारीखें आगे बढ़ा दी गई हैं।