TRP Report:'बैरिस्टर बाबू' की हुई एंट्री, तो 'नागिन 4' भी संभली

छोटे पर्दे की रिपोर्ट कार्ड बार्क ने जारी कर दिया है। इस बार भी कई सारे उलट-फेर देखने को मिले हैं। कुछ शोज़ ने वापसी की है, तो कुछ अपनी जगह से डगमगा गए हैं। आइए जानते हैं किसे मिली है नंबर एक की कुर्सी और किस शो ने मारी है टीआरपी के टॉप-10 में एंट्री और कौन हुआ है से बाहर।
TV Show barriester babu
एक बार फिर से छोटे पर्दे की सांप-सीढ़ी के खेल का परिणाम लेकर हम हाज़िर हैं। बार्क ने छोटे पर्दे की दसवें सप्ताह की रेटिंग जारी कर दी है। इस टॉप-10 लिस्ट में जहां कुछ शोज़ ने अपनी धमाकेदार एंट्री मारी है, तो कुछेक अपनी जगह से नीचे घिसके हैं और कुछ ने छलांग लगाई है। 

बदलाव तो हर सप्ताह देखने को मिलते हैं, लेकिन इस बार भी बड़े उलट-फेर देखने को मिल रहा है। हालांकि, टॉप-5 शोज़ जस के तस हैं, लेकिन उन्होंने अपनी-अपनी कुर्सी में बदलाव किए हैं। आइए फिर जानते हैं इस सप्ताह के टॉप-10 शोज़...

कुंडली भाग्य

इस सप्ताह भी 'कुंडली भाग्य' नंबर वन की कुर्सी पर कुंडली मारे बैठा है। अब तो ऐसा लगने लगा है कि कोई भी इस शो को नंबर एक की कुर्सी से हटा नहीं पाएगा। श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर की मुख्य भूमिका वाला एकता कपूर का यह शो इस सप्ताह भी दर्शकों को भारी-भरकम संख्या जुटाने में कामयाब हो गया है और टीआरपी की नंबर एक की कुर्सी हथिया ली है। 


खतरों के खिलाड़ी 

एक बार फिर से रोहित शेट्टी का यह शो टीआरपी टेबल में नंबर दो पर विराजमान है। यह लगातार तीसरे सप्ताह देखने को मिल रहा है। इस रियलिटी शो में जबरदस्त स्टंट के साथ मस्ती भी दर्शकों को देखने को मिल रही है, तभी तो यह दूसरे पायदान को पाने में सफल रहा है। 

कुमकुम भाग्य

बीते सप्ताह की ही तरह इस बार भी 'कुमकुम भाग्य' तीसरे नंबर की कुर्सी पर है। शब्बीर अहलूवालिया और श्रृति झा स्टारर यह शो आज भी ऑडियंस को खुद से बांधे रखने सफल है। अभि-प्रज्ञा की प्रेम-कहानी को दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं। 


इंडियाज़ बेस्ट डांसर

डांसिग रियलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' इस सप्ताह नंबर चार की कुर्सी पर बैठा है। मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस इस शो के जज हैं। जाहिर तौर पर डांसिग बेस्ड यह रियलिटी शो ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का फुल डोज़ दे रहा है। 


तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

इस सप्ताह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पांचवें पायदान पर है। लग रहा है गोकुलधाम सोसायटी के रहवासी दर्शकों को जमकर मनोरंजन कर रहे हैं, तभी तो लगातार पांचवें नंबर की कुर्सी को हथियाने में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सफल रहा है। 

द कपिल शर्मा शो

इस सप्ताह 'द कपिल शर्मा शो' ने जबरदस्त छलांग लगाई है। बीते सप्ताह जहां यह आठवें पायदान पर था, इस सप्ताह दो पायदान ऊपर आ गया है। कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर यह शो छठवें नंबर की कुर्सी पर बैठा है। 


ये रिश्ता क्या कहलाता है

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की स्टारर स्टार प्लस का यह शो सातवें पायदान पर है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लग रहा है दर्शकों को धीरे-धीरे खुद की तरफ खींचने में सफलता पा रहा है। कार्तिक और नायरा की कैमिस्ट्री दर्शकों को लुभाने लगी है। 


छोटी सरदारनी 

इस सप्ताह 'छोटी सरदारनी' एक पायदान नीचे खिसक कर आठवें नंबर पर आ गई है। बीते सप्ताह यह सातवें पायदान पर थी। निमरित कौर और अविनाश रेखी के इस शो को रेस में बने रहने के लिए तगड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। 

नागिन 4

एकता कपूर का यह शो काफी उम्मीदों के साथ लॉन्च हुआ था, क्योंकि इस फ्रेंचाइज़ी के बाकी तीनों सीज़न्स ने धमाल टीआरपी बटोरी थी, लेकिन 'नागिन 4' नंबर्स के मामले में लगातार निराश कर रहा है। इस बार इसे नंबर नौ की कुर्सी मिली है। पिछले सप्ताह के मुकाबले एक पायदान ऊपर चढ़ा है, लेकिन अभी भी उम्मीद मुताबिक प्रदर्शन नहीं है। हालांकि, मेकर्स ने इसे ऑडियंस को जेड़ने के लिए तमाम ट्विस्ट एंड टर्न्स का सहारा भी लिया। रश्मि देसाई की एंट्री भी इस शो में की गई। लग रहा है, कुछ तो फायदा हुआ है, लेकिन टॉप-5 की डगर मुश्किल नज़र आ रही है। 

बैरिस्टर बाबू

दसवें नंबर की कुर्सी पर इस सप्ताह कलर्स के शो 'बैरिस्टर बाबू' ने धमाकेदार एंट्री मारी है। औरा भटनागर बदौनी और प्रविष्ट मिश्रा इस शो के लीड में हैं। 

यह तो है बुद्धू बक्से का इस सप्ताह का लेखा-जोखा। अगली बार टीआरपी रिपोर्ट का कीजिए इंतज़ार।