CoronaVirus Outbreak: कनिका कपूर ने शुरू किया नया 'ड्रामा'

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को लखनऊ में कोरोनावायरस के संक्रमण फैलाने वाले के रूप में देखा जा रहा है। फिलहाल उनको 'आइसोलेशन' में रखा गया है, लेकिन डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टॉफ की माने, तो कनिका आए दिन नए-नए नखरे कर सबको परेशान कर रही हैं। 
kanika kapoor's new drama with hospital staff
इन दिनों लखनऊ के एक अस्पताल में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को 'आइसोलेशन' में रखा गया है, ताकि उनसे कोरोना वायरस का संक्रमण औरों का ना पहुंचे। कनिका को लखनऊ में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलाने का दोषी भी कहा जा रहा है। कनिका की वजह से न सिर्फ एक शहर में बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। 

वहीं अस्पताल में रखी गईं कनिका को अपने किये का ज़रा भी अफ़सोस नहीं है। हॉस्पिटल स्टॉफ के साथ नित नए नखरे की ख़बरें आ रही है। संजय गांधी पी जी आई में भर्ती कनिका को लेकर अस्पताल प्रशासन को प्रेस रिलीज़ जारी करना पड़ा। ताकि वो अस्पताल को परेशान करने के बजाय सहयोग करना पड़ा। 

एस जी पी जी आई अस्पताल ने अपने प्रेस रिलीज़ में कहा है कि कनिका को यहां हर संभव सुविधाएं दी जा रही हैं। इसके बावजूद वो एक मरीज़ के बजाय एक स्टार की तरह व्यवहार कर रही हैं। 

अस्पताल के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान ने एक समाचार एजेंसी को बताया, 'हमने अस्पताल में उन्हें सबसे अच्छी सुविधा उपलब्ध कराई है, उन्हें एअरकंडीशन रूम दिया गया है, जिसमें अटैच टॉयलेट है। साफ-सफाई का हर समय ध्यान रखा जा रहा है। कमरे में टीवी भी लगा है।'

वो आगे कहते हैं, 'पहले कनिका ने कहा कि मैं घर का खाना खाऊंगी, लेकिन यह इस इलाज में संभव नहीं था। उनकी मांग पर यहां उन्हें ग्लूटन फ्री फूड दिया जा रहा है, जो किचन में अलग से तैयार किया जाता है। उनकी आगे भी इसी तरह देखभाल की जाएगी, लेकिन उन्हें भी यह सोचना चाहिए कि अस्पताल में वो एक मरीज हैं, स्टार नहीं।'

कनिका का आरोप

वहीं कनिका ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए अस्पताल पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि जिस कमरे में उनको रखा गया है, वहां काफी गंदगी है और मच्छर आते हैं। कनिका का यह भी कहना था कि जब अस्पताल प्रशासन को साफ करने के लिए कहा, तो उन्होंने कह दिया कि यह तो अस्पताल है, कोई फाइव स्टार होटल नहीं। मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, जैसे मैं कोई अपराधी हूं और जेल में रखी गई हूं। 

खाने को लेकर भी कनिका ने कहा था कि उनको पीने के लिए सिर्फ पानी की एक छोटी बोतल दी गई है और साथ में दो केले और एक नारंगी दिया गया है। जबकि भूख बहुत लगी है। साथ में काफी बुखार है, लेकिन कोई देखने नहीं आया।