कंगना रनौत ऐसे बिता रही हैं अपना 'क्वारंटाइन टाइम'

इन दिनों सेलेब ने खुद को 'होम क्वारंटाइन' कर लिया है। 'सोशल डिस्टेंसिंग' की प्रैक्टिस में कोई वीडियो कॉल करके एक-दूसरे का हाल ले रहा है, तो कोई सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियोज़ बना रहा है, लेकिन कंगना रनौत अपने होमटाउन मनाली अपने परिवार के साथ प्रकृति के बीच 'क्वारंटाइन टाइम' को 'क्वालिटी टाइम' बना रही हैं। 
kangana ranaut reading sadguru's book 'Death'
कैमरे के आगे सक्रिय रहने वाले सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। कोई टिक-टॉप बना रहा है, तो कोई सेल्फी खींचने में ही मस्त है। वहीं कुछ ने अपने फिटनेस रेजिम को बनाये रखने के लिए घर पर जमकर वर्कआउट करना शुरू कर दिया है, जिसके वीडियोज़ अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाले जा रहे हैं। 

यही नहीं कुछ कलाकार ऐसे भी हैं, जो सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस में हैं, लेकिन आसपास वालों का हालचाल जानने के लिए वीडियोकॉल का सहारा ले रहे हैं। ख़ैर, इन सबके बीच कंगना रनौत की कुछ तस्वीरें उनकी बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की। 

कंगना की इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि कंगना अपने 'क्वारंटाइन टाइम' को 'क्वालिटी टाइम' की तरह बिता रही हैं। एक तरफ वो सदगुरू की किताब 'डेथ' पढ़ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अपने भांजे यानी बहन रंगोली के बेटे पृथ्वीराज के साथ जमकर समय बिता रही हैं। पृथ्वी को खान खिलाना और उनके साथ खेलने जैसे चीज़ें कर रही हैं। 

रंगोली ने कंगना की दो तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, 'काफ़ी सारे दोस्त पूछ रहे हैं कि कंगना अपना समय कैसे बिता रही है, तो वो सद्गुरू की लिखी किताब 'डेथ' को पढ़ रही है...और पृथ्वी के लिए कुकिंग कर रही है।'


कंगना, सद्गुरू की लिखी किताब 'इनर इंजीनियरिंग' और 'मिस्टिक म्यूसिंग्स' को पढ़ने की सलाह भी देती रहती हैं। बता दें कि कंगना चेन्नई में जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही थीं। 

रंगोली ने बनायी कंगना के लिए 'चटनी' 

अब कंगना पृथ्वी का इतना खयाल रखती हैं, तो कंगना का रंगोली भी खूब खयाल रखती हैं। कंगना की पसंदीदा चटनी भी रंगोली ने ख़ास तौर पर तैयार की और इसकी रेसिपी भी अपने अकाउंट पर शेयर की। रंगोली ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि आपमें से कितने लोगों को इस खाने वाले माउंटेन फूलों की जानकारी होगी, जिसे बुरांश कहते हैं। आज मैंने ख़ास कंगना के लिए मंगवाया है। उसे बुरांश की चटनी काफी पसंद है और आज उसके लिए ज़रूर बनाउंगी। आपके सबके साथ उसकी रेसिपी भी शेयर करूंगी।'