'गिल्टी' के लिए कियारा आडवाणी की हो रही है जमकर तारीफें

हाल ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'गिल्टी' में कियारा आडवाणी की एक्टिंग की जमकर तारीफें हो रही हैं। फैन्स तो कियारा के दीवाने हो रहे हैं, लेकिन फैन्स के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और कियारा की बेस्ट फ्रेंड आलिया भी उनकी मुरीद हो गई हैं। 

kiara advani get praised for gulty
इन दिनों कियारा आडवाणी खूब तारीफें बटोर रही हैं। हाल ही में आई फिल्म 'गुड न्यूज़' में तो उनको दर्शकों ने खूब प्यार दिया। अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और किारा अडवाणी स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज़' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कई रिकॉर्ड कायम किए। 

अब जहां एक तरफ सिल्वर स्क्रीन पर आई इस फिल्म में कियारा के कमाल की तारीफें हो रही थीं। वहीं दूसरी तरफ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'गिल्टी' के लिए भी तारीफें मिल रही हैं। 

कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनको नई चीज़ें सीखना काफी पसंद है। फिर चाहे भाषा हो या फिर किसी किरदार की बॉडीलैंग्वेज। सभी में वो खुद को ढाल लेती हैं। शायद यही वजह है कि हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म 'गिल्टी' में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफें हो रही हैं। 

फैन्स और क्रिटिक्स तो कियारा की तारीफें कर ही रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर चुकी और दमदार अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी आलिया भट्टन ने कियारा की तारीफों के पुल बांधे। बता दें कि कियारा और आलिया बेस्ट फ्रेंड्स हैं। 

आलिया ने कियारा की तारीफ करते हुए लिखा, 'कियारा आडवाणी तुम स्टार हो। तुम्हारी परफॉर्मेंस देखकर मज़ा आ गया।'

आलिया से तारीफ सुनकर कियारा भी काफी खुश हुईं और उन्होंने 'शुक्रिया' कहा।

ग़ौरतलब है कि साल 2020 कियारा के लिए काफी खास रहा है। अभी तक आई उनकी दोनों फिल्मों को फैन्स और क्रिटिक्स ने काफी सराहा है और सफल रही हैं। वहीं आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो कियारा की फिल्म किटी में 'लक्ष्मी बॉम्ब' है, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा 'इंदू की जवानी', 'भूल भूलैया 2' और 'शेरशाह' में भी दिखाई देंगी।