हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के लिए नहीं किया आज तक यह 'ख़ास' काम

बॉलीवुड के 'हीमैन' और 'ड्रीम गर्ल' की जोड़ी को परफेक्ट कहने में कोई दो राय नहीं है। पंजाबी पुत्तर को साउथ की कन्या भायी, तो पहले से शादीशुदा धर्मेंद्र ने उनसे दूसरी शादी रचाई। आज भी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी का कोई सानी नहीं है। हाल ही में धर्मेंद्र और खुद से जुड़े एक राज़ के बारे में हेमा मालिनी ने कपिल शर्मा के शो पर बताया। 
hema malini says she never make parathas for dharmendra
हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की 'ड्रीम गर्ल' और 'हीमैन' की जोड़ी न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर बल्कि रियल लाइफ में भी काफी अच्छी लगती है। उम्र के इस पड़ाव पर और शादी के इतने सालों को बाद भी दोनों के बीच अभी भी प्यार पहले की ही तरह बरकरार है।

हालांकि, एक ख़ास काम, जो हर पंजाबी की पत्नी करती है, वो हेमा ने आज तक नहीं किया है। इसका खुलासा कपिल शर्मा के शो पर खुद हेमा मालिनी ने किया। 

जल्दी ही कपिल शर्मा के शो पर हेमा मालिनी अपनी बेटी ऐशा देओल के साथ नज़र आने वाली हैं। इस शो पर कपिल के सामने अपनी ज़िंदगी के की राज़ हेमा खोलने वाली हैं। 

जब कपिल शर्मा ने हेमा मालिनी से पूछा कि क्या आपने शादी के बाद धर्मेंद्र के लिए पराठे बनाये हैं?

इसके जवाब में हेमा ने कहा, 'नहीं'।

हेमा के इस जवाब के बाद कपिल को काफी आश्चर्य हुआ। उन्होंने तपाक से दूसरा सवाल दाग दिया कि धर्मेंद्र पंजाबी परिवार से आते हैं। ऐसे में वो पराठे तो खाते ही होंगे। 

इसके जवाब में हेमा कहती हैं कि जब भी धर्मेंद्र उनके घर आया करते थे, तो वो इडली-सांभर खाना पसंद करते थे। 

हेमा मालिनी का जवाब सुनते ही कपिल ने कहा, 'वो तो आपके प्यार में थे हेमा जी, वरना एक पंजाबी आदमी को बदलना मुश्किल काम है।' 

वहीं इस शो पर हेमा के साथ उनकी बेटी अभिनेत्री ऐशा देओल भी थीं। ऐशा से कपिल ने पूछा, 'क्या ये सच है कि एक बार आपने भरत तख्तानी को अपनी जगह अपनी एक दोस्त से ही बात करवा दी थी?'

ऐशा ने जवाब में कहा, 'मैं अक्सर भरत से बात करने में बोर हो जाया करती थी। मेरी एक दोस्त की आवाज़ इत्तेफाक से बिलकुल मेरे जैसी ही थी। जब भी मैं बोर हो जाया करती थी, तो मैं उसे फोन पकड़ा दिया करती थी। मैं वाकई फोन पर दो मिनिट से ज्यादा बात नहीं कर सकती।'

इस मज़ेदार एपिसोड को आप इस सप्ताह देख सकते हैं। हालांकि, इसकी शूटिंग काफी पहले हो चुकी थी। आगे आने वाले समय पर कोरोना का असर दिखेगा, क्योंकि कोरोना वायरस के चलते शूटिंग बंद है।