अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'स्वामी विवेकानंद' बनी पत्नी जया की पुरानी तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में जया 'स्वामी विवेकानंद' के अवतार में नज़र आ रही हैं। यह तस्वीर उनकी बंगाली फिल्म 'डागटर बाबू' से है, जो रिलीज़ नहीं हुई।

amitabh bachchan jaya bachchan in advertisment
फेसबुक से लेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम...सभी सोशल नेटवर्किंग प्लेफॉर्म पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में जया बच्चन 'स्वामी विवेकानंद' के अवतार में हैं। 

अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिल्म, फोटोशूट से जुड़ी चीज़ें शेयर करने वाले अमिताभ बच्चन ने अबकी बार पत्नी जया की पुरानी फिल्म से जुड़ी याद साझा की है। 

इस थ्रोबैक फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने जानकारी भी दी है। उन्होंने बताया है कि जया बच्चन की यह तस्वरी बंगाली फिल्म 'डागटर बाबू' से है। यह फिल्म कभी पूरी नहीं हुई और इसी कारण यह रिलीज़ भी नहीं हो पाई। 

अब जहां एक तरफ ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को नया नाम दे रहे हैं, तो वहीं इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी जया की पुरानी फिल्म की तस्वीर शेयर कर रहे हैं। 

इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में जया बच्चन 'स्वामी विवेकानंद' बनी काफी जंच रही हैं। जया बच्चन ने अरसे से सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाये रखा है। आखिरी बार वो फिल्म 'द्रोण' में किसी किरदार को निभाती दिखी थीं, तो करीना कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म 'की एंड का' में उन्होंने कैमिया किया। फिलहाल अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की हुई उनकी पुरानी फिल्म की फोटो देखिए। 

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में दिखेंगे, जिसे शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसके अलावा फिल्म 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रहमास्त्र' में दिखाई देंगे।