'बिग बॉस 13' ने बनाए 4 बड़े रिकॉर्ड, बना इंडियन टीवी का सबसे बड़े शो



भले ही 'बिग बॉस 13' को खत्म हुए दो सप्ताह से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन यह शो अभी भी ख़बरों में बराबर बना हुआ है। इसके कंटेस्टेंट से लेकर मेकर्स तक के बारे में लगातार मीडिया में ख़बरें हैं। वहीं इस शो को बनाने वाली एंडेमॉल शाइन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'बिग बॉस 13' द्वारा रचे चार रिकॉर्ड्स की जानकारी दी। 

salman khan and sidharth shukla on bigg boss 13 finale
कलर्स टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' तकरीबन चार महीने इंडियन टीवी पर छाया रहा। यही नहीं सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर लगातार चर्चा का विषय यह शो बना रहा। शो के कंटेस्टेंट हो या फिर शो पर लगे आरोप, सब ट्रेंड करते रहे। 

'बिग बॉस' के तेरहवें सीज़न ने एंटरटेनमेंट के मामले में तकरीबन हर शो को मात दिया है और बन गया है इंडियन टीवी का नंबर वन शो। एंडेमॉल शाइन ने 'बिग बॉस 13' की सफलता के चार पड़े रिकॉर्ड्स की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिया है। 

'बिग बॉस 13' के 4 रिकॉर्ड

  • 'बिग बॉस 13' को टीवी पर सबसे ज्यादा व्यूवरशिप मिली है। टीआरपी के मामले में भी शो ने कमाल किया है। एंडेमॉल के मुताबिक 'बिग बॉस 13' को टीवी पर 213 मिलियन व्यूवर्स मिले हैं। 
  • सलमान खान का हाईएस्ट रेटेड 'बिग बॉस' सीज़न रहा है। इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। 
  • 'बिग बॉस 13' के फिनाले एपिसोड को 10.5 मिलियन इंप्रेशन मिले थे। किसी भी टीवी शो के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। 
  • 'बिग बॉस 13' के फिनाले नाइट पर भी नया रिकॉर्ड बना था। 'बिग बॉस' से जुड़े चार हैशटैग ट्विटर पर ग्लोबली ट्रेंड कर रहे थे। सोशल मीडिया के ट्रेंड्स में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के नाम शामिल थे।