कंगना रनौत को इंप्रेस करने के लिए ये करते थे ऋतिक रोशन

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के 'रिश्ते' की जिन्न एक बार फिर बोतल से निकल आया है और इस बार इसे कंगना की बहन रंगोली चंदेल लेकर आई हैं। साथ ही ऋतिक रोशन पर आरोप भी लगाये हैं। 

Rangoli chandel shares picture with hrithik roshan
ऋतिक रोशन और कंगना रंनौत सिक्के के वो पहलू हो गए है, जहां एक का नाम लो, तो दूजा अपने आप ही आ जाता है। 

हालांकि, बीते काफी दिनों से दोनों के बारे में कोई ख़बर नहीं आई है, लेकिन अब एक बार फिर से कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक और कंगना के 'रिश्ते' के जिन्न को बाहर निकाल दिया है। 

रंगोली ने ऋतिक पर निशाना साधते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में रंगोली के साथ ऋतिक रोशन हैं। 

इस तस्वीर के कैप्शन में रंगोली ने लिखा है, 'ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इंप्रेस करने लगा रहता था, ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में आ जाए और आज कहता है हम आपके हैं कौन।'


रंगोली चंदेल ने इस तस्वीर को तब शेयर किया, जब किसी सोशल मीडिया यूज़र ने उन पर आरोप लगाया कि रंगोली और कंगना, ऋतिक रोशन को स्टॉक करती हैं। 

उस यूज़र के ट्विट का जवाब देते हुए रंगोली ने ट्विट किया, 'वो किसी ऐसे शख्स को क्यों स्टॉक करेगी, जो खुद उसके पीछे पागल है, लेकिन अपनी पत्नी को छोड़ नहीं सकता क्योंकि वो अपने पापा के पैसे पर जीवन का रहा है। कंगना रनौत के पास काफी सारी प्रॉपर्टी है, जबकि ऋतिक ने अपना एक घर तक नहीं खरीदा। नेपोटिज़्म का प्रोडक्ट पप्पू, उसमें स्टॉक करने जैसा क्या है??? जैसे कि मैंने कहा कि मरी हुई गाय से दूध नहीं मिलता।'


रंगोली के इस तल्ख ट्विट का ऋतिक रोशन की तरफ से कोई रिएक्श नहीं आया। 

बता दें कि कंगना रनौत 23 मार्च को अपना बर्थ-डे मनाने वाली हैं। अपने बर्थ-डे से पहले अपने फैमिली के पास होम टाउन मनाली चली गई हैं। 

वहीं यदि वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी पिछली रिलीज़ 'पंगा' थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं इन दिनों वो अभिनेत्री और पॉलिटीशियन जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वो 'धाकड़' और 'तेजस' नाम की फिल्मों में दिखाई देंगी।