प्रियंका चोपड़ा से कपिल शर्मा ने ऐसे निकाला अपना 'बदला'

फिल्म इंडस्ट्री सितारों के अजब-गजब क़िस्सों से भरी पड़ी है। ऐसा ही एक क़िस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं। यह क़िस्सा प्रियंका चोपड़ा और कपिल शर्मा से जुड़ा है, जब प्रियंका की एक हरकत से कपिल शर्मा ने अपना आपा खो दिया था। 
kapil sharma got angry on priyanka chopra
बॉलीवुड में काफी मशहूर है कि आप इवेंट या पार्टी में जितनी देरी से पहुंचो, आप उतने बड़े सितारे हो। अमिताभ बच्चन, आमिर खान और ऋतिक रोशन जैसे कुछ गिने-चुने सितारे किसी इवेंट या फिल्म के सेट पर पहुंचते हैं। वर्ना अधिकतर तो देर से पहुंचने के आदि हैं। 

इन लेट-लतीफ सितारों में कपिल शर्मा की भी गिनती होती है। वह अपने ही शो के सेट पर पहुंचने में लेट हो जाते हैं। तब तक उस शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचा सितारा इंतज़ार करता रह जाता है। कई एक्टर्स ने तो शो में फिल्म प्रमोशन के लिए जाना ही बंद कर दिया। 

ख़ैर, जो कपिल लोगों को इतना इंतज़ार करवाते हैं, जब खुद उनको इंतज़ार करना पड़ा, तो वो अपना आपा ही खो बैठे। दरअसल, एक अवॉर्ड नाइट को कपिल होस्ट कर रहे थे, जहां उन्हें प्रियंका चोपड़ा के नाम की घोषणा करनी थी, जो एक डांस परफॉर्मेंस के साथ स्टेज पर आने वाली थीं। 

उस अवॉर्ड नाइट में प्रियंका ने भी रेड कार्पेट पर अन्य स्टार्स के साथ चलने का फैसला किया। ऐसे में वो परफॉर्मेंस के लिए तैयार होने में देर लगा रही थी, लेकिन जब तीन घंटे बाद कपिल शर्मा ने उनके नाम की घोषणा की, तो उन्होंने बेक स्टेज से ही संदेश भिजवाया कि वो तैयार नहीं हैं। 

अब कपिल शर्मा ने जैसे ही यह बात सुनी वो तमतमा गए और उन्होंने अपने ईयरफोन निकाले और कहा, 'लेडीज लोगों का यही प्रॉब्लम है। मैडम अब तक तैयार नहीं है।'

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी ख़बर के मुताबिक, इस वाकये के बारे में प्रियंका को जानकारी है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन एक दूसरे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा को उनके कॉमेडी शो में करीब छह घंटे तक इंतजार करवाया था।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी पंजाबी फिल्म 'सरवन' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आई थीं। 

कपिल ने तीन घंटे का इंतज़ार छह घंटे इंतज़ार करवा कर ले लिया। लेकिन प्रियंका अकेली नहीं है, जिन्होंने छह घंटे तक कपिल का इंतज़ार किया है, बल्कि विद्या बालन भी उनमें से एक हैं। 

विद्या अपनी फिल्म 'बेगम जान' के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल के शो में आई थीं, लेकिन छह घंटे के इंतज़ार के बाद वो सेट छोड़ कर चली गईं, लेकिन जब कपिल को पता चला तो उन्होंने विद्या को कॉल कर के बुलाया और अपने किये के लिए माफी भी मांगी। 

कपिल के शो पर सितारों के इंतज़ार की लंबी कहानी है। तभी तो आमिर खान आज तक कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आते हैं।