तब तो सलमान खान के करियर की सबसे छोटी फिल्म बन जाएगी 'राधे'

हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान अपने फैन्स के लिए ईद पर फिल्म लेकर आ रहे हैं और उस फिल्म का नाम 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा नज़र आने वाले हैं। 
salman khan's shortest movie radhe or dabang 2
साल 2020 की ईद पर सलमान खान अपने फैन्स के लिए 'राधे : मोस्ट वॉन्टेड भाई' लेकर आ रहे हैं। हालांकि, पहले संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'इंशाल्लाह' की योजना थी, लेकिन सलमान और संजय लीला भंसाली में मतभेद के चलते यह फिल्म डिब्बा बंद हो गई। 

अब ईद हो और सलमान खान की फिल्म न आए, यह तो बरसो से चली आ रही रवायत है, उसे भला कैसे तोड़ा जा सकता है। लिहाजा, सलमान ने अपने फैन्स के लिए झटपट फिल्म बनाने का विचार किया और इसके लिए अपने पसंदीदा निर्देशक प्रभुदेवा को याद किया। 

प्रभुदेवा पर सलमान को काफी भरोसा है, क्योंकि जब सलमान के करियर की गाड़ी पटरी से उतर रही थी, तो उन्होंने 'वॉन्टेड' नाम की जबरदस्त बॉक्स ऑफिस हिट फिल्म दी। हाल ही में प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म 'दबंग 3' को भी दर्शकों ने काफी सराहा। 

मामला था ईद पर अपने फैन्स को 'ईदी' के रूप में फिल्म देने का, तो फिर प्रभुदेवा पर सलमान ने विश्वास जताया और फिल्म 'राधे' की शूटिंग स्टार्ट कर दी। फिल्म 'राधे' को फिल्म 'वॉन्टेड' का सीक्वल बताया जा रहा है।

समय कम है, तो फिल्म की शूटिंग भी उतनी ही तेजी से की जा रही है, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग को लेकर समस्याएं पैदा हो गईं, लेकिन सलमान ने फिर भी फिल्म की शूटिंग को रूकने नहीं दिया। वह किसी भी तरह से इस फिल्म को बनाना चाहते हैं और ईद पर रिलीज़ करने के मूड में हैं। 

सूत्रों की माने, तो फिल्म की अवधि दो घंटे दस मिनट से भी कम होगी। फिल्म की असल लंबाई, तो शूटिंग और एडिटिंग के बाद ही पता चलेगी। हालांकि, मेकर्स इस फिल्म की लंबाई छोटी रखना चाहते हैं। 

अब क्योंकि यह फिल्म थ्रिलर है, तो ऐसे में इसकी लंबाई छोटी हो सकती है। वैसे, बता दें कि सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म 'दबंग 2' है, जो दो घंटे पांच मिनट की है। 

वहीं सलमान की पिछली दो फिल्में 'भारत' और 'दबंग 3' काफी लंबी थी और फिल्म देखते-देखते बोरियत होने लगी थी। अब फिल्म की लंबाई को मिले इस फीडबैक के बाद सलमान अपनी फिल्मों को क्रिस्प बनाना चाहते हैं। इसलिए भी वो 'राधे' की लंबाई को लेकर कंसर्न हैं। यदि 'राधे' की लंबाई दो घंटे की होती है, तो यह सलमान खान के करियर की सबसे छोटी फिल्म होगी। 

बता दें कि फिल्म 'राधे' में दिशा पटानी उनके अपोज़िट नज़र आने वाली हैं, जबकि रणदीप हुड्डा विलेन बने हैं। केजीएफ के एक्शन डायरेक्टर को इस फिल्म के लिए हायर किया गया है, जिससे इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है।