Corornavirus Outbreak: करण जौहर के बेटे यश का लगता है कि कोरोना से बचा सकते हैं अमिताभ बच्चन



इन दिनों पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन है। कोरोना वायरस के बढ़ते ख़तरे को कम करने के लिए इस व्यवस्था को लागू किया गया है। ऐसे में सभी लोग घर में लगभग क़ैद से हैं, तो टाइम पास करने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं। वहीं करण जौहर हर रोज़ अपने बेटे से तरह-तरह के सवाल करते हैं। वहीं आज उन्होंने जब यश जौहर से पूछा कि कोरोना वायरस को कौन दूर करता है, तो यश ने कहा अमिताभ बच्चन। 
karan johar's son says amitabh bachchan will take away coronavirus
करण जौहर के बेट यश जौहर को लगता है कि कोरोना वायरस के इस कहर से सिर्फ अमिताभ बच्चन ही जो बचा सकते हैं। दरअसल, इन दिनों देश लॉकडाउन है। ऐसे में सभी आम और ख़ास अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं। 

इसी तरह निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी अपने परिवार के साथ घर में बंद हैं। इस दौरान वो अपने बच्चों के साथ काफी समय बिता रहे हैं और उनसे दिलचस्प बातें भी कर रहे हैं। कई सवाल करते हैं और इसके बच्चे उतने ही इनोवेटिव आंसर्स देते हैं। 

हाल ही में करण ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वो अपने बेटे से सवाल-जवाब कर रहे हैं। इस वीडियो में उनके बेटे यश ने अमिताभ बच्चन को अपना सुपरहीरो घोषित कर दिया है। 

करण पूछते हैं कि यश बताओ कोरोना से इतनी दिक्कत हो रही है, इसे कौन भगा सकता है। इस पर यश ने थोड़ी देर सोचा और फिर कहा, 'अमिताभ बच्चन'।

यश का जवाब सुनते ही करण भी चौंक गए। उन्होंने कहा, 'अच्छा अमिताभ बच्चन ये ठीक कर सकते है? ठीक है, मैं इस बात से बहुत हैरान हूं। क्या तुम चाहते हो कि मैं मिस्टर अमिताभ बच्चन को कॉल करके बोलूं कि अमिताभ बच्चन, यश चाहता है कि कोरोना भाग जाए प्लीज हमारी मदद करें?'

इस पर यश ने कहा, 'हां'। फिर यश कहते हैं कि अमिताभ बच्चन मेरे कमरे में नहीं आएंगे और यश वहां से उठकर चले जाते हैं। 



A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर के इस वीडियो पर बॉलीवुड सितारों ने भी खूब सारे कमेंट्स किए हैं। वहीं पिता अमिताभ बच्चन के बारे में सुनकर अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन भी अपनी हंसी नहीं थाम पाये। अभिषेक ने 'बहुत क्यूट' लिखा, तो वहीं श्वेता ने हंसते हुए लिखा, 'मैं इन बच्चों को याद कर रही हूं।'

वहीं कास्टिंग डायरेक्टर शानू ने छोटे से यश का साथ देते हुए कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'मैं यश से सहमत हूं मुझे भी यही भरोसा है।'

इसके अलावा आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाली बेंद्रे, करण वाही और लिसा हेडन ने करण जौहर की इस वीडियो पर हंसते और प्यारे कमेंट किए हैं।

बता दें कि करण जौहर लगभग रोज अपने बच्चों की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर ते रहते हैं। इससे पहले वाले वीडियो में यश अपनी दादी हीरू से नाराज थे।